Bhopal : महिला डॉक्टर से रेप कर बनाया वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर डेढ़ साल में वसूले 3 लाख, बाद में वीडियो भी किया वायरल

आरोपी ने होटल में ले जाकर डॉक्टर के साथ बलात्कार किया और इसी दौरान वीडियो बनाया। बाद में वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर डेढ़ साल में 3 लाख रुपए भी लिए।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल (Bhopal) के पिपलानी क्षेत्र में 24 साल की एक महिला डॉक्टर (lady doctor) के साथ बलात्कार (rape) और ब्लैकमेल (blackmail) किए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने होटल में ले जाकर डॉक्टर के साथ बलात्कार किया और इसी दौरान वीडियो बनाया। बाद में वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर डेढ़ साल में 3 लाख रुपए भी लिए।

यह भी पढ़ें…कृषि मंत्री का ऐलान- युवाओं को रोजगार के लिये 25 लाख का मिलेगा लोन

सूचना के अनुसार भोपाल के पिपलानी क्षेत्र में रहने वाली युवती एमबीबीएस करने के बाद इंटर्नशिप पर थी। जहां करीब 2 साल पहले रोशन खत्री नाम के युवक से महिला डॉक्टर की मुलकात हुई थी। बाद में दोस्ती गहरी होने पर 25 नवंबर 2019 को युवक ने महिला डॉक्टर को एक होटल में पार्टी के लिए बुलाया और महिला डॉक्टर दोस्ती के नाते वहां चली गई। जहां पर युवक ने पूरी घटना को अंजाम दिया। पीड़ित युवती ने आरोप लगाया है कि पार्टी के बाद सभी चले गए थे। लेकिन रोशन उसे दूसरे कमरे में ले गया और वहां जाकर उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया। इतना ही नहीं युवक ने यह पूरी वारदात को कैमरे में कैद भी कर लिया और उस वीडियो से युवती को ब्लैकमेल करने लगा।

बदनामी के डर से चुप रही, दिए 3 लाख
पीड़ित युवती का कहना है कि कुछ दिनों बाद रोशन ने उसे वीडियो के बारे में बताया और पैसे की डिमांड की। साथ ही पैसे नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी जिससे युक्ति काफी डर गई और चुपचाप पैसे देते रहे। युवती ने कई बार पैसे देने से इनकार किया लेकिन आरोपी द्वारा वीडियो को वायरल करने की धमकी बार-बार दी गई जिसके चलते करीब डेढ़ साल में युवक ने युक्ति से 3 लाख से ज्यादा वसूल लिए।

वीडियो किया वायरल, हुआ फरार
आरोपी का मन इतने से नहीं भरा और उसने युवती को बदनाम करने के लिए वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और फरार हो गया। जैसे ही इसकी जानकारी पीड़ित महिला डॉक्टर को लगी तो वह थाने में शिकायत करने पहुंची। इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी इंदौर भागा है। जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें… कलयुगी बेटे ने ट्रिपल मर्डर को दिया अंजाम, मां-बहन और मौसी को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार