Suspended: MP में लापरवाही पर बड़ा एक्शन- 5 शिक्षक और 1 पटवारी निलंबित

mp news suspended

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में लापरवाही पर कार्रवाई का सिलसिला जारी है। एक तरफ श्योपुर में कलेक्टर औस सीईओ ने निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित पाये गए 5 शिक्षकों (Teacher) को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया वही दूसरी तरफ सतना जिले (Satna District)  में मंदिर की जमीन से प्रबंधक जिलाध्यक्ष हटाकर निजी स्वत्व दर्ज करने पर पटवारी को निलंबित (Suspended) कर दिया गया।

MP Weather Alert: मानसून ने पकड़ी रफ्तार, मप्र के इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

दरअसल, आज श्योपुर कलेक्टर (sheopur collector)  राकेश कुमार श्रीवास्तव एवं सीईओ (CEO District Panchayat) जिला पंचायत  राजेश शुक्ल द्वारा शासकीय प्राथमिक शाला (Government School) बगवाज द्वितीय (चैनपुरा) का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान विद्यालय में 05 शिक्षक अनुपस्थित पाये गये। जिस पर से विद्यालय के 05 शिक्षको को निलंबित (Suspended) करने की कार्यवाही की है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)