Big Breaking: अब CM शिवराज हुए Corona पॉजिटिव, संपर्क में आए नेताओं में हड़कंप

भोपाल। एमपी (MP) मे कोरोना (Corona) का कहर तेजी से बरप रहा है। आम आदमी से लेकर राजनेता तक इसकी चपेट में आ रहे है। विधायकों-मंत्रियों के बाद अब प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh chouhaan) कोरोना पॉजिटिव  हो गए है। सीएम ने खुद इसकी जानकारी दी है।वही संपर्क में आए नेताओं को क्वारेंटाइन होने की सलाह दी है। पिछले 3-4 दिनों में मिलने वाले मंत्रियों और अफसरों में हड़कम्प मचा हुआ है। सभी कोरोना जांच के लिये अपॉइंटमेंट ले रहे है। प्रमुख लेब पर विशेष इंतजाम करने की खबर सामने आ रही है। मुख्यमंत्री के परिजन और मुख्यमंत्री निवास स्टॉफ में भी बैचैनी का माहौल है। स्वास्थ्य विभाग की टीम सीएम हाउस पहुंची है।बता दे कि शिवराज देश के पहले सीएम है जिनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

सीएम ने लिखा है कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं । मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें । मेरे निकट संपर्क वाले कोरेंनटाइन में चले जाएं ।मैं कोरोना गाइड लाइन का पूरा पालन कर रहा हूं । डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को कोरेनटाइन करूंगा और इलाज कराऊंगा । मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है ।मैंने कोरोना से सावधान रहने के हर संभव प्रयास किए लेकिन समस्याओं को लेकर के लोग मिलते ही थे । मेरी उन सब को सलाह है कि जो मुझसे मिले वह अपना टेस्ट करवा ले ।कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है ।

सीएम ने आगे लिखा है कि कोरोना का समय पर इलाज होता है तो कोरोना बिल्कुल ठीक हो जाता है ।मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना की समीक्षा बैठक करता रहा हूँ । मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा और मेरी अनुपस्थिति में यह बैठक गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह , स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी करेंगे ।मैं स्वयं भी कोरेण्टाइन रहते हुए इलाज के दौरान प्रदेश में कोरोना नियंत्रण के हर संभव प्रयास करता रहूंगा ।आप सब सावधान रहें, सुरक्षित रहे और गाइडलाइन का पालन जरूर करे ।

बता दे कि सीएम शिवराज पिछले दिनों मध्य प्रदेश के राज्यपाल स्वर्गीय लालजी टंडन के अंतिम दर्शन करने के लिए लखनऊ गए थे ,जिस प्लेन में भी गए थे उसमें प्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया भी उनके साथ थे, जो बाद में कोरोना पीङित पाए गए। हालांकि उनके साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और महामंत्री सुहास भगत भी थे जो कोरोना निगेटिव पाए गए हैं, लेकिन सीएम शिवराज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

सिंधिया-नरोत्तम ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सीएम शिवराज के कोरोना पॉजिटिव होने पर जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। नरोत्तम ने लिखा है कि मध्यप्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री शिवराज जी के यथाशीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना करता हूं। राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा है कि ईश्वर से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूँ। आप जल्द ही स्वस्थ होकर प्रदेशवासियों की सेवा करें,ऐसी कामना करता हूँ।