MP: कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, 1 मई से पहले पूरा करें ये काम, वरना पेंशन में होगी देरी!

government employees pensioners

भोपाल/ ग्वालियर, डेस्क रिपोर्ट।Employees News मध्य प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों (MP Employees) के लिए काम की खबर है।जिन कर्मचारियों ने अबतक ईएसएस एम्पलाई सेल्फ सर्विस प्रोफाइल (ESS Profile) का अपडेशन (ESS Updating) का काम नहीं किया है, वे 1 मई से पहले कर लें।वरना पेंशन के कामों में परेशानी आ सकती है।

यह भी पढ़े…संविदा कर्मचारियों के लिए राहत भरी खबर, वेतन-वृद्धि के आदेश जारी, मई महीने में बढ़कर आएगी राशि

वरिष्ठ कोषालय अधिकारी ने 1 मई से पहले प्रोफाइल अपडेशन (employee self service account update)का काम करने के लिए सभी शासकीय कार्यालयों के आहरण एवं संवितरण अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। काम में लापरवाही और देरी के चलते आयुक्त कोष एवं लेखा ने नाराजगी भी जताई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)