बिसाहूलाल साहू ने कांग्रेस को दी सलाह- “पहले अपने गिरेबान में झांके”

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में चावल घोटाले का खुलासा होने के बाद पूरे मामले की जांच ईओडब्ल्यू कर रहा है। अब तक प्राथमिक जांच दर्ज की जा चुकी हैं जिसके बाद ईओडब्ल्यू की स्पेशल टीम मामले की जांच कर रही है।

जांच में हो रही देरी पर कांग्रेस लगातार सवाल खड़े कर रही है। कांग्रेस का आरोप है कि जांच में कुछ नहीं निकलेगा। लेकिन इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए खाद्य आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल साहू ने कहा कि चाहे मिलर्स हो या कोई अन्य व्यक्ति, जांच सबकि होगी। हम लोग निष्पक्ष जांच कर रहे हैं। अगर कोई भी अनियमितता होती तो हम जांच ही क्यों कराते। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कांग्रेस पर पलटवार करते हुए साहू ने कहा कि कांग्रेस पहले अपने गिरेबान में झांके। उन्होंने कहा कि मैं खुद भी पिछले 19 साल से कांग्रेस पार्टी का सदस्य रह चुका हूं, मुझे भी कांग्रेस पार्टी पर बहुत विश्वास था, जब चुनाव का समय आया तो मैं भी घोषणा पत्र बनाने में शामिल रहा था। घोषणा पत्र में जो वादे किए थे कि किसानों का कर्जा माफ किया जाएगा लेकिन वो कुछ नहीं हो पाया। जब इन घोषणाओं को लेकर पब्लिक के बीच में गए तो पब्लिक सवाल कर रही थी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।