केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को MP में मिली बड़ी जिम्मेदारी, प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक नियुक्त

Atul Saxena
Published on -

MP News : मप्र विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने तैयारियां तेज कर दी हैं, पार्टी संगठन स्तर पर वरिष्ठ नेताओं को जिम्मेदारियां सौंप रही हैं, पार्टी ने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को मप्र विधानसभा चुनावों के लिए प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति का संयोजक नियुक्त किया हैं। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज शनिवार 15 जुलाई को तोमर की नियुक्त का आदेश जारी किया।

वरिष्ठ नेता अमित शाह के फॉर्मैट पर करेंगे चर्चा 

मप्र में विधानसभा चुनाव नवम्बर में प्रस्तावित हैं, हालाँकि अभी चुनाव आयोग ने तारीखों की घोषणा नहीं की है लेकिन भाजपा अभी से चुनावों को लेकर एक्टिव मोड में आ गई है, विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता बैठकें ले रहे हैं। जानकारी के मुताबिक बैठकों में प्रदेश के नेता केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा दिए गए फॉर्मैट पर चर्चा करेंगे। बैठक में केंद्रीय मंत्री एवं चुनाव प्रबंधन समिति का संयोजक मौजूद रहेंगे।

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की बैठक आज

जानकारी के मुताबिक केंद्रीय पर्यावरण मंत्री एवं मध्य प्रदेश के चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव एवं केंद्रीय रेल मंत्री व प्रदेश सह चुनाव प्रभारी अश्विनी वैष्णव 15 से 17 जुलाई तक भोपाल प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान दोनों नेता भोपाल में आयोजित भाजपा की बैठकों व स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे। शनिवार की बैठक में समितियों और विजय संकल्प अभियान पर अंतिम निर्णय लिया जा सकता है।

 

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को MP में मिली बड़ी जिम्मेदारी, प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक नियुक्त


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News