BJP ने चुनाव आयोग में की कांग्रेस महापौर प्रत्याशी की शिकायत, ये है कारण

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश कार्यालय से एक पत्र आज राज्य निर्वाचन आयुक्त को भेजा गया है, पत्र में सागर से कांग्रेस पार्टी की महापौर पद की प्रत्याशी निधि जैन का नामांकन निरस्त करने की मांग की गई है।

भोपाल, सागर, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय जनता पार्टी (BJP Madhya Pradesh) ने राज्य निर्वाचन आयोग (MP State Election Commission) में सागर से कांग्रेस महापौर पद की प्रत्याशी  निधि जैन के खिलाफ एक लिखित शिकायत की है और उनका नामांकन निरस्त करने की मांग की है। भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी पर मतदाताओं को 500 – 500 रुपये के नोट बांटने के आरोप लगाए हैं।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश कार्यालय से एक पत्र आज राज्य निर्वाचन आयुक्त को भेजा गया है, पत्र में सागर से कांग्रेस पार्टी की महापौर पद की प्रत्याशी निधि जैन का नामांकन निरस्त करने की मांग की गई है। भाजपा (BJP) ने एक सीडी संलग्न करने का जिक्र करते हुए आरोप लगाए कि कांग्रेस प्रत्याशी का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें वे पार्टी का दुपट्टा गले में पहने हुए मतदाताओं को 500 – 500 रुपये के नोट बांटते दिखाई दे रही हैं। ये आदर्श आचरण संहिता का उल्लंघन है।

ये भी पढ़ें – चुनाव तैयारियों की बैठक में शामिल हुए सिंधिया, कार्यकर्ताओं के आक्रोश पर कही बड़ी बात

BJP ने चुनाव आयोग में की कांग्रेस महापौर प्रत्याशी की शिकायत, ये है कारण