भाजपा नेता का सीएम के प्रति आभार”शिवराज जी,आप वाकई मामा है”

Amit Sengar
Published on -

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) के बिलाबोंग स्कूल की बस में ड्राइवर ने नर्सरी क्लास की तीन साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने के मामले को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए थे कि जल्द से जल्द स्कूल प्रबंधन पर कार्रवाई की जाये। प्रशासन ने गुरूवार की शाम बिलाबोंग स्कूल प्रबंधन पर मामला दर्ज कर लिया है।भाजपा प्रवक्ता ने सीएम की इस कारवाई पर आभार जताया है।
अपने बस ड्राइवर की हरकत की वजह से देश भर में शर्मसार हो रहे बिलाबोन्ग के स्कूल प्रबंधन के खिलाफ आखिरकार एफ आई आर दर्ज कर ली गई।

गुरुवार की सुबह सीएम ने बैठक लेकर इस बात के सख्त निर्देश दिए थे कि पुलिस सारे पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच करें और कोई भी रसूखदार छोड़ा ना जाए। इसके बाद ही एसआईटी का गठन किया गया और एसआईटी ने विभिन्न पहलुओं का विवेचन करने के बाद आखिरकार स्कूल प्रबंधन पर मामला दर्ज कर लिया। बीजेपी के प्रवक्ता डॉ हितेश वाजपेई ने सीएम का इस बात के लिए आभार प्रकट किया है कि उन्होंने इस मामले में स्वयं संज्ञान लेकर कड़ी कार्रवाई की।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”