मप्र के दामाद हैं नड्डा, BJP अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार आ रहे सुसराल

भोपाल। जेपी आंदोलन से सुर्खियों में आए जगत प्रकाश नड्डा विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी भारतीय जनता पार्टी के निर्विरोध 11वें राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिए गए हैं। वह अमित शाह की जगह लेंगे।  नड्डा का मध्य प्रदेश से खास रिश्ता है। जेपी नड्डा मध्य प्रदेश के दामाद हैं, जबलपुर में उनकी ससुराल है। पार्टी के नए अध्यक्ष चुने जाने के बाद जेपी नड्डा पहली बार मध्यप्रदेश आ रहे हैं। वे 24 जनवरी को जबलपुर आएंगे। इससे जबलपुर में खुशी का माहौल है।

गौरतलब है कि जबलपुर के एक राजनीतिक परिवार से नड्डा का संबंध है। नड्डा का विवाह पूर्व सांसद जयश्री बेनर्जी की बेटी मल्लिका के साथ 1991 मे हुआ था। मल्लिका बेनर्जी भी पार्टी में सक्रिय रही हैं।

नड्डा उनकी ससुराल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने 24 जनवरी को जबलपुर आएंगे। उनके साले के बेटे अबीर बैनर्जी की शादी में वे परिवार समेत शामिल होने पहुंच रहे हैं। अबीर का 22 जनवरी को विवाह है, लेकिन नड्डा चुनाव प्रक्रिया की वजह से नहीं आ सकते थे। ऐसे में वे 24 जनवरी को आयोजित सहभोज में शामिल होने पहुंच रहे हैं। अपने दामाद को मिली इस बड़ी जिम्मेदारी और जबलपुर आने से उनके ससुराल वालों में खुशी की लहर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here