‘सिंधिया को हराने कांग्रेस के कई नेता तैयार, इसलिए शुरू की फैलोशिप’

BJP-target-scindia-fellowship-program-

भोपाल। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर कांग्रेस सांसद ने एक फैलोशिप शुरू की है। जिसमें उनके संसदीय क्षेत्र के युवाओं को मौका दिया जाएगा। लेकिन उनके इस कदम पर सियासत शुरू हो गई है। बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता सिंधिया को उनके ही क्षेत्र में हराना चाहते हैं इसलिए सिंधिया अकेले पड़ गए हैं और उन्होंने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह और कमलनाथ की जोड़ी एक साथ है और सिंधिया अलग पड़ गए हैं। उन्होंने कहा कि ये बात स्वयं कांग्रेस नेता भी जानते हैं। यह बात उन्होंने एक शो के दौरान कही। 

दरअसल, कांग्रेस सांसद सिंधिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी। इस पोस्ट में उन्होंने सिंधिया फैलोशिप के बारे में जानकारी दी है। सिंधिया अपने संसदीय क्षेत्र के युवाओं को उनके साथ जोड़ना चाहते हैं। इस फैलोशिप के ज़रिए वॉलेंटियर्स को मतदाता जागृति शिविर आयोजित करने, स्थानीय मुद्दों पर चर्चा करने और स्थानीय कॉलेज और यूनिवर्सिटी में ज्योतिरादित्य सिंधिया के इंटरेक्टिव सेशन्स आयोजित करने की ज़िम्मेदारी दी जाएगी।

बीजेपी ने साधा निशाना

सिंधिया के इस कदम को बीजेपी ने उनके अलग थलग पड़ने का रूख दे दिया। बीजेपी का कहना है कि पार्टी में आंतिरक गुटबाजी की वजह से सिंधिया अब अकेले ही मैदान में उतर रहे हैं। उनका साथ कार्यकर्ताओं ने भी छोड़ दिया है। वहीं, सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के एक होने से उन्हें साइड लाइन कर दिया गया है।