नमकीन फैक्ट्री मालिक की रेलवे ट्रेक पर मिली खून से लथपथ लाश

भोपाल। ग्राम कोलुआ थाना अशोका गार्डन इलाके में नमकीन की फैक्ट्री चलाने वाले युवक की बीती रात भानपुर रेलवे लाईन में खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक कल शाम सात बजे घर से हर रोज़ की तरह उधार दिए माल की रिकवरी के लिए व्यापारियों के जाने का बोलकर निकला था। शरीर पर आई चोटों से पुलिस का अनुमान है कि मौत ट्रेन से टकराने के कारण हुई है। छोला मंदिर पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर लिया है। हादसे की जांच की जा रही है।

एसआई एपी यादव के अनुसार सुमंत कुमार पिता भैरव चरण (48) निवासी उमा बिहार कॉलोनी के पास ग्राम कोलुआ थाना अशोका गार्डन क्षेत्र नमकीन की फैक्ट्री का संचालन करता था। घर के पास ही उसकी फैक्ट्री है। कल शाम को करीब पौने सात बजे घर से अपनी दो पहिया वाहन लेकर रिकवरी के लिए निकला था। एसआई का कहना है कि शाम करीब सात बजे बजे अचानक तेज बारिश हुई थी। भानपुर रेलवे लाइन के पास में वसूली करने के बाद सुमंत ने बाइक को पार्क कर रेलवे लाइन के रास्ते गांव तक जाने का प्रयास किया होगा। इसी दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गया। चोटों से अनुमान है कि मौत ट्रेन से टकराने के कारण हुई है। शव पड़े होने की सूचना रात करीब दस बजे थाने में मिली थी। जिसके बाद में स्पॉट से बॉडी को बरामद किया गया। जेब में मिले दस्तावेजों के आधार पर उसकी शिनाख्त की गई है।

– बहन को कॉल पर बताया जान दे रहा हूं, ट्रेन से कट गया युवक

आरिफ नगर रेलवे लाइन पर कल शाम युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। खुदकुशी के पूर्व उसने बहन को कॉल कर जानकारी दी थी कि जान देने जा रहा हूं। मृतक की शिनाख्त भारत मौर्य (32) निवासी करोंद के रूप में की गई है। वह कोई काम नहीं करता था और शराब पीने का आदी था। मृतक के भाई देवेंद्र मौर्य ने पुलिस को बताया कि शराब की लत से तंग आकर उसके भाई ने जान दी है।