थिएटर लवर्स का इंतज़ार खत्म, लंबे अंतराल के बाद आज से खुल गए सिनेमाघर

kp-singh-opera-cinema-watch-movie-only-on-19-rupees

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। थिएटर में जाकर मूवी देखने के शौकीन लोगों के लिए इंतजार की घड़ियां अब खत्म हो गई हैं। राजधानी में आज रविवार से 8 में 3 से सिनेमाघर खुल गए हैं। शहर के सिनेमाघर 241 दिन के लंबे इंतजार के बाद खुले हैं। लॉक डाउन के पहले यानी 18 मार्च से ही शहर के सभी सिनेमाघर बंद हैं। अब चूंकि एक बार फिर सिनेमाघर खुल रहे हैं तो सभी थियेटर्स को कोरोना फ्री बनाने के लिए उन्हें अंदर और बाहर से सैनिटाइज किया गया है।इतने लंबे अंतराल तक सिनेमाघर बंद होने से ना केवल फिल्म इंडस्ट्री को नुकसान हुआ है बल्कि स्थानीय फिल्म ऑपरेटर को भी करोड़ों रुपए का नुकसान हो चुका है और सरकार को भी सिनेमा घरों की तरफ से मिलने वाला राजस्व नही मिल सका।

आज से खुली ये टॉकीज 

रविवार से राजधानी के 3 सिनेमाघर खुले हैं जिनममें इसमें संगम टॉकीज, भारत टॉकीज और ज्योति टॉकीज शामिल हैं। इन टॉकीज के मालिकों का कहना है कि सिनेमाघरों को खोलने की पूरी तैयारी की गई है और थिएटर को पूरी तरह से सैनिटाइज कर दिया गया है।

सिनेमाघर में जाने से पहले बरतनी होंगी ये सावधानियां

थिएटर में एंट्री से पहले दर्शकों को किया जाएगा सैनिटाइज। थिएटर के गेट पर ही चेक होगा टेम्परेचर। एक सीट छोड़कर ही बैठ पाएंगे लोग थिएटर में। सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन करना होगा। काउंटर के साथ ऑनलाइन भी हो सकेगी टिकटों की बुकिंग।सर्दी खासी जुखाम वाले लोगों को नहीं दी जाएगी थिएटर में एंट्री।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here