मध्य प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव : नगर का वोटर किसी भी वार्ड से चुनाव लड़ सकता है-गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का घाटी में रही कश्मीरी पंडितों की हत्या पर बयान सामने आया है उन्होंने इस मामले में फिर एक बार फिर कांग्रेस पर हमला बोला है, उन्होंने कहा कश्मीर में रही यह घटनाएं दुखद है लेकिन दूसरी तरफ इस मामले पर कांग्रेस सरकार के खिलाफ बयानबाजी भले ही कर रही हो लेकिन किसी कांग्रेस के नेता ने इन घटनाओं पर अफसोस तक नहीं जताया या ट्वीट किया, पर सेना पर सवाल जरूर खड़े कर देते हैं।

यह भी पढे…. मध्य प्रदेश : सड़क के किनारे धू-धू कर जला केमिकल से भरा ट्रक, दूसरे ट्राले में फंसा चालक क्रेन की मदद से निकाला

वही मध्यप्रदेश में होने जा रहे निकाय चुनाव पर मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा की पार्षदों के चुनाव लड़ने के भ्रम पर अधिकारियों से बात की है, आपके सहयोग से कहना चाहता हूं, कोई भी पार्षद का चुनाव किसी भी वार्ड से चुनाव लड़ सकता है, किसी तरह के भ्रम में ना आएं। वही मध्यप्रदेश में नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी के भी इस बार मैदान में उतरने की खबर सामने आने के बाद मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि चुनाव कोई भी लड़ सकता है वह भी लड़ें, लेकिन दिल्ली और पंजाब की स्थिति देखो, पंजाब में हर दूसरे दिन हत्याएं हो रही हैं, पंजाब और दिल्ली के दोनों स्वास्थ्य मंत्री जेल में हैं, पंजाब में नोटा जीता है, आम आदमी पार्टी नहीं, पंजाब की जनता अब पछता रही है। कांग्रेस के प्रत्याशियों पर कांग्रेस के पास कार्यकर्ता बचे नहीं है, उनके पास सिर्फ नेता ही बचे हैं, टिकिट देने के नाम पर भीड़ जुटाए रखते हैं।