भूपेंद्र सिंह के अनुरोध पर सीएम ने स्वीकृत की छात्रा के इलाज के लिए 10 लाख की राशि

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह के अनुरोध पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक मेधावी छात्रा के इलाज के लिए 10 लाख रूपये स्वीकृत किये हैं। साक्षी राजौरिया के लीवर ट्रांसप्लांट के लिए ये राशि स्वीकृत की गई है।

साक्षी पिछले कुछ समय से इलाज के लिए इंदौर के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं। मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने उसे आर्थिक सहायता देने के बाद मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि शिवराज सरकार प्रदेश की हर बेटी की मदद के लिए तत्पर है। उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार बेटियों के कल्याण को अपना परम कर्तव्य मानती है।

परकोटा सागर निवासी सुधीर राजौरिया की मेधावी पुत्री साक्षी राजौरिया लीवर की गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। साक्षी राजौरिया के इलाज के लिए सोशल मीडिया पर भी लोगों ने हेल्प कैंपेन चलाया था और मदद की गुहार लगाई थी। मामला संज्ञान में आने के बाद मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने मुख्यमंत्री से साक्षी राजौरिया के लीवर ट्रांसप्लांट के लिए आर्थिक सहायता देने का अनुरोध किया था जिसपर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इलाज के लिए 10 लाख रुपये स्वीकृत किये हैं।