समय संपादक मनोज मनु से बोले सीएम कमलनाथ….मुझे पता है कौन कौन कांग्रेस विधायक है बीजेपी के संपर्क में

cm-kamalnath-interview-with-sahara-samay-editor-manoj-manu

भोपाल। लोकसभा चुनाव अपने चरम पर हैं, ऐसे में बीजेपी के नेता मध्य प्रदेश में जनसभाओं में लोकसभा चुनाव के बाद कमलना सरकार गिराने का दावा कर रहे हैं। हाल ही में बीजेपी राज्य सभा सांसद राकेश सिन्हा ने भी एक बयान दिया था कि उनके संपर्क में सात विधायक हैं जो सरकार के फैसलों से खफा हैं। इस पूरा मामले पर समय संपादक मनोज मनु ने प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ से वन टू वन चर्चा की। जिसमें मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह जानते हैं कौन विधायक दिल्ली में बीजेपी के संपर्क में हैं। 

बीजेपी को अपना मनोबल और अपना कार्यकर्ताओं का मनोबल बनाए रखना है। इसलिए वह समय समय पर इस बात को दोहराते रहते हैं कि सरकार गिर जाएगी। उन्होंने कहा कि ये जानकारी मुझे है कि कौन कौन विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं। मैं उनसे कहता हूं कि बीजेपी के साथ दिल्ली हो आओ, देख आओ क्या हो रहा है। उन्होंने कहा कि मेरे संपर्क में भी कई बीजेपी के विधायक हैं। 

उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर अपना राय दी। उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है जनता के बीच लेजाने के लिए इसलिए वह ओछई हरकतों पर उतर आई है। बिजली कटौती को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग बिजली व्यवस्था को खराब कर रहे हैं। बिजली सप्लाई लगातार हो रही है लेकिन कुछ लोग लाइन खराब कर रहे हैं। कही कोई लाइन शार्ट कर दे रहा है। ये सब राजनीतिक षड्यंत्र के तहत किया जा रहा है। उन्होंने गठबंध पर भी अपना राय दी। उन्होंने कहा कि मैंने कभी नहीं कहा कि कांग्रेस की सरकार नहीं आ रही। सवाल ये पूछा गया था कि अगर किसी दल का बहुमत नहीं आए तो क्या होगा। इस सवाल के जवाब में मैंने कहा था कि अगर ऐसे हालात बनते हैं, तो सब एक साथ बैठक कर इस बैरे में फैसला करेंगे। 

यूपी में 20 से ज्यादा सीट नहीं आएंगी

उत्तर प्रदेश में लोकसभा सीटों के बारे में उन्होंने कहा कि बीजेपी को 20 से अधिक सीटें नहीं आ रही हैं। उन्होंने कहा कि जिन सीटों पर हम लड़ रहे हैं वहां जीतेंगे। और जहां हम नहीं लड़ रहे हैं वहां पर सपा और बसपा के उम्मीदवार को सपोर्ट कर रहे हैं।