कांग्रेस MLA का खुलासा-शिवराज ने दिया मंत्री पद और 35 करोड़ का ऑफर

भोपाल।
मध्यप्रदेश (madhypradesh)में सरकार गिराने की साजिश और होटल में विधायकों(mla) को बंधक बनाने की खबरों के बीच अब एक के बाद एक विधायकों के बयान सामने आ रहे है।उज्जैन के तराना(tarana) से कांग्रेस विधायक महेश परमार(congress mla mahesh parmar) ने बड़ा खुलासा किया है। उनके मुताबिक शिवराज सिंह चौहान(shivraj singh chouhaan) ने उन्हें भाजपा(bjp) में आने के लिए 35 करोड़ का ऑफर दिया था। इसके साथ ही मंत्री पद की पेशकश की गई थी।

आज मीडिया से चर्चा के दौरान परमार ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने फोन कर 35 करोड़ का ऑफर दिया है। इसके साथ मुझे मंत्री बनाने का भी शिवराज सिंह ने ऑफर दिया है।2 मार्च को खुद शिवराज सिंह चौहान ने मुझे कॉल किया था।शिवराज सिंह चौहान के साथ मेरी दो बार बातचीत हुई थी, दोनों ही बार शिवराज ने कहा कि वे पूरा ध्यान रखेंगे। हम सब लोग आगे भी आपको चुनाव जिताएंगे। वही विधायक ने चैलेंज करते हुए कहा है कि शिवराज महाकाल की कसम खाकर सच बताएं।अपने आरोप को लेकर परमार ने कहा कि उन्होंने इसकी जानकारी मुख्यमंत्री कमलनाथ (cm kamalnath)को दे दी है।

इससे पहले कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाहा (Baijnath Kushwaha) ने बड़ा खुलासा किया था। कुशवाहा ने दावा किया था कि शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan), नरेंद्र सिंह तोमर और नरोत्तम मिश्रा की तरफ से बीजेपी के नेता और आरएसएस के नेता ऑफर दे रहे हैं। कुशवाहा ने खुद को मिले ऑफर की जानकारी भोपाल पहुंचकर मंत्री गोविंद सिंह को दे दी है। उन्होंने कहा कि भिंड के पास के नेता प्रमोद शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के नाम पर 25 करोड़ रुपए नगद लेने या फिर मंत्री पद लेने की पेशकश की थी।उन्होंने यह भी बताया कि प्रमोद शर्मा ने एक व्यक्ति को और उनके पास ऑफर लेकर भेजा था, इतना ही नहीं इंदौर से आरएसएस के दो नेताओं ने भी उनसे संपर्क किया था। उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया था।