कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा का फिर विवादित बयान, बोले- पूर्वोत्तर के लोग चाइनीज, दक्षिण भारत के अफ्रीका जैसे, BJP ने किया पलटवार

भाजपा मध्य प्रदेश के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने X पर सैम पित्रोदा का बयान पोस्ट करते हुए लिखा- अंग्रेज चले गए, लेकिन अपनी नस्लें  छोड़ गए और ये नस्लें राहुल गांधी के सलाहकार के तौर पर काम करते हुए 140 करोड़ लोगों को आए दिन अपमानित करती हैं.. अंग्रेजों के बाद अब राहुल गांधी के राजनैतिक गुरू सैम पित्रोदा ने आज देश के140 करोड़ लोगों को रंग के आधार पर गाली दी है।

Atul Saxena
Updated on -
Sam Pitroda

BJP counterattack on Sam Pitroda statement : कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है, पिछले दिनों विरासत टैक्स की बात कर भारत की सियासत को गरमाने वाले पित्रोदा ने अब भारत में रहने वाले लोगों की तुलना दूसरे देशों के दिखने वाले लोगों से की है, यानि उन्हें चमड़ी के रंग के आधार पर बांटा है, भाजपा ने इसपर कड़ी आपत्ति जताते हुए पलटवार किया है।

सैम पित्रोदा ने भारत में रहने वाले लोग चाइनीज, अफ्रीकन, अंग्रेज और अरबी जैसे दिखते हैं 

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के चेयरमेन सैम पित्रोदा ने एक इंटरव्यू एक दौरान भारत के सन्दर्भ में एक बार फिर विवादित बयान दिया है, राजीव गांधी के सलाहकार से लेकर सोनिया राहुल गांधी के सलाहकार और मेंटर का दर्जा रखने वाले सैम पित्रोदा ने कहा कि भारत के पूर्वोत्तर में दिखने वाले लोग चाइनीज जैसे दिखते है, पश्चिम में रहने वाले लोग अरब के लोगों जैसे दिखते हैं, उत्तर भारत के लोग अंग्रेजों जैसे और दक्षिण भारत के लोग अफ्रीका में रहने वाले लोगों की तरह दिखते हैं।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....