Corona In MP: एक और भाजपा विधायक पॉजिटिव, ड्राइवर-गनमैन भी चपेट में

भोपाल/धार।
एमपी (madhypradesh) में राजनेताओं पर कोरोना का कहर जारी है। अब धार से भाजपा विधायक नीना वर्मा (BJP MLA from Dhar, Nina Verma) कोरोना की चपेट में आ गई है। सोमवार को विधायक वर्मा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनके गनमैन और ड्राइवर भी पॉजिटिव मिले हैं। इनके अलावा जिले में अन्य 7 लोग भी संक्रमित पाए गए। विधायक के पॉजिटिव आने से जिले में हड़कंप मच गया है। इनके संपर्क में आने वाले भाजपा नेताओं की भी जांच की जा रही है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ आरसी पनिका ने विधायक के संक्रमित होने की पुष्टि की है।बता दे कि राज्यसभा चुनावों के दौरान भाजपा के वरिष्ठ विधायक ओमप्रकाश सकलेचा भी कोरोना की चपेट में आ चुके है।

दरअसल, बीते दिनों भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री विक्रम वर्मा कोरोना संक्रमित पाए गए। थे। इसके चलते भाजपा के कई नेताओं की जांच की गई थी, उनकी पत्नी धार विधायक नीना वर्मा को भी होम क्वारंटाइन किया गया था और सैम्पलिंग ली गई थी, विधायक नीना वर्मा की पहली रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, लेकिन सोमवार को उनकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ उनके गनमैन और ड्राइवर भी पॉजिटिव मिले हैं। इनके अलावा जिले में अन्य 7 लोग भी संक्रमित पाए गए। विधायक के कोरोना पॉजिटिव मिलने की खबर से उनके समर्थक उन्हें फोन कर स्वास्थ्य का हाल जान रहे हैं।वही संपर्क में आए नेताओं की जांच की जा रही है।

बता दे कि एमपी में कोरोना पॉजिटिवों की संख्या 18 हजार के पार पहुंच गई है, वही 663 की अबतक मौत हो चुकी है।वही धार में आंकड़ा 200 पार हो गया है और अबतक 8 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि इनमें से करीब 172 मरीज स्वस्थ होकर वापस लौट चुके हैं, लेकिन यहां लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों का मिलना जारी है।