भोपाल।
एक तरफ मध्यप्रदेश में कोरोना का आंकड़ा 29 हजार के पार हो गया है वही दूसरी तरफ मंत्री- विधायक तेजी से कोरोना की चपेट में आ रहे है। अब शिवराज सरकार में मंत्री रामखेलावन पटेल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। देर रात तुलसी सिलावट औऱ उनकी पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वही मुख्यमंत्री शिवराज और मंत्री अरविंद भदौरिया संक्रमित है और दोनों का अस्पताल में इलाज जारी है।

दरअसल, मध्य प्रदेश में एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।पिछड़ा वर्ग अल्पसंख्यक ,घुमक्कड़ जनजाति स्वतंत्र प्रभार एवं पंचायत राज्यमंत्री  रामखेलावन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वे सतना अमरपाटन से विधायक हैं और फिलहाल वे भोपाल में नवीन पारिवारिक परिसर स्थित एमएलए रेस्ट हाउस में रहते हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है, वहीं उनके परिवार और स्टॉफ के भी सैंपल लिए गए हैं। वे सीएम के साथ वन टू वन और कैबिनेट बैठक में भी शामिल हुए थे।

इसके पहले मंगलवार को जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट औऱ उनकी पत्नी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। तुलसी सिलाटव भी सीएम शिवराज सिंह चौहान के संपर्क में आए थे। इसी के साथ मध्यप्रदेश भाजपा संगठन महामंत्री सुहास भगत और भोपाल संभाग संगठन मंत्री आशुतोष तिवारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सुहास भगत सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ राज्यपाल लालजी टंडन की अन्येष्टि में भोपाल से लखनऊ गए थे। सीएम शिवराज के साथ विशेष विमान से कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया की रिपोर्ट पहले ही पॉजिटिव आई थी।

अबतक कई हो चुके है संक्रमित

प्रदेश में शिवराज और पटेल के अलावा कई विधायक और नेता कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। इनमें ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी, धार विधायक नीना वर्मा, जावद से विधायक ओमप्रकाश सकलेचा, पूर्व केंद्रीय मंत्री विक्रम वर्मा, जबलपुर से विधायक लखन घनघोरिया, सिरमौर से विधायक दिव्यराज सिंह और टीकमगढ़ के विधायक राकेश, अरविंद भदौरिया, संगठन महामंत्री सुहास भगत, तुलसी सिलावट, भाजपा विधायक ठाकुरदास नागवंशी के नाम शामिल हैं।