एमपी में दीपिका की फिल्म छपाक के बहिष्कार की उठी मांग

भोपाल। दीपिका पादुकोण मंगलवार को जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) कैंपस में हुए एक प्रोटेस्ट में शामिल होकर विवादों से घिर गईं हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। यही नहीं उनकी फिल्म छपाक का भी सोशल मीडिया पर विरोध शुरू हो गया है। जो अब मध्य प्रदेश में भी दिख रहा है। भोपाल में  संस्कृति बचाओ मंच के अध्यक्ष पंडित चंद्र शेखर तिवारी ने समाज से दीपिका की फिल्म का बहिष्कार करने की अपील की है। 

उन्होंने बयान में कहा है कि, ”आज दीपिका पादुकोण जो सूपर हीरोइन बनी हुई है वह हिंदू समाज की वजह से बनी हुई है और उसने जेएनयू में जाकर जिस प्रकार का कार्य किया है वह उचित नहीं है हम समाज से मांग करते हैं कि आने वाली फिल्म छपाक का सभी लोग बहिष्कार करें और दीपिका पादुकोण को बता दें कि हिंदू समाज अगर आपको पलक पावणो में बैठाकर सुपर हीरोइन बना सकता है तो वह आप को धरातल पर भी ला सकता है”

गौरतलब है कि, शुक्रवार को दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ रिलीज होने जा रही है. दीपिका इसमें एसिड सर्वाइवर का किरदार निभाती दिखेंगी. फिल्म की रिलीज से ठीक पहले हुई इस कंट्रोवर्सी से ऐसा माना जा रहा है कि दीपिका को इसका भारी नुकसान चुकाना पड़ेगा. हालांकि, एक्ट्रेस के मौजूदा ट्विटर फॉलोइंग को देखने पर लगता है कि उन्हें इस कंट्रोवर्सी से फायदा ही हुआ है. फ़िल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने मंगलवार शाम दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में प्रदर्शन कर रहे छात्रों के बीच पहुंची थी।