दिग्विजय के परिवार से कंप्यूटर बाबा पर हमला, कहा- ‘जनता को मुर्ख बनाने वाला बाबा’

Digvijay's-family-attacked-Baba

भोपाल। 

विधानसभा चुनाव के समय कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने और अब नर्मदा नदी न्यास के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा पर कांग्रेस विधायक की पत्नी ने निशाना साधा है। विधायक लक्ष्मण सिंह की पत्नी रूबीना सिंह ने सोशल मीडिया पर एक विवादित ट्वीट कर कंप्यूटर बाबा को जनता को मूर्ख बनाने वाला बाबा करार दिया। 

कमलनाथ सरकार ने कम्पूटर बाबा को मप्र शासन के नर्मदा नदी न्यास का अध्यक्ष बनाया है। जिस वजह से रुबीना शर्मा सिंह काफी नाराज थीं और नाराजगी व्यक्त करते हुए उन्होंने ट्वीट कर कम्प्यूटर बाबा को ‘जनता को मुर्ख बनाने वाला बाबा बताया है। रुबीना शर्मा सिंह मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के छोटे भाई एवं मप्र कांग्रेस के विधायक लक्ष्मण सिंह की पत्नी हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि – जनता को मूर्ख बनाने वाले ऐसे लोगों को हमारे राजनेता क्यों प्रोत्साहित और ताकतवर बना रहे हैं।’ खास बात यह है कि कम्प्यूटर बाबा ने भोपाल में दिग्विजय सिंह की जीत के लिए यज्ञ किया था। बाबा को मंत्रालय में ज्वाइन कराने भी दिग्विजय सिंह साथ लेकर पहुंचे थे। 

गौरतलब है कि रूबिना सिंह अपने ट्विट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इससे पहले भी उन्होंने लक्ष्मण सिंह को मंत्री मंडल में शामिल नहीं किए जाने को लेकर ट्विट किया था। जिसके बाद मामला काफी बढ़ गया था। रुबीना ने ट्विट कर कहा था कि कमलनाथ सरकार में महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी, गणतंत्र दिवस पर कुछ लाइनों का भाषण भी नहीं पढ़ पाईं ये काफी शर्मनाक है। अपने पति (लक्ष्मण सिंबह) को टैग करते हुए लिखा था कि इस तरह के लोगों को आपके ऊपर तरजीह दे कर मंत्री बनाया गया है।

दिग्विजय के परिवार से कंप्यूटर बाबा पर हमला, कहा- 'जनता को मुर्ख बनाने वाला बाबा'