पूर्व मंत्री का बयान, सच बोलने पर भाजपा नेताओं को होती हैं तिलमिलाहट

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बयान देकर भाजपा के निशाने पर आए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के पक्ष में कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे वरिष्ठ कांग्रेस विधायक बृजेन्द्र सिंह राठौर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं ने एक बार नहीं, कई बार देश का मान बढ़ाया है, लेकिन कभी दिखावा नहीं किया।

राहुल गांधी के बयान पर भाजपा के लोगों के सवाल खड़े करने पर पूर्व मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर बोले कि कांग्रेस कभी दिखावा नहीं करती। एक बार नहीं कई बार देश का मान कांग्रेस पार्टी और उनके नेताओं ने बढ़ाया है, लेकिन आजकल दिखावे का फैशन बन गया है। अगर सच बात बोली जाए तो भाजपा के लोगों को तिलमिलाहट होती है। उन्होंने कहा कि हमें राष्ट्रभक्ति की परीक्षा देने की जरूरत नहीं है, ना ही हमें किसी से नंबर चाहिए। कांग्रेस पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता राष्ट्र के लिए सरकार के साथ खड़ा है, चाहे सरकार किसी की भी हो।

भाजपा में क्रास वोटिंग को लेकर सवाल पूछने की हिम्मत नहीं
भाजपा विधायक गोपीलाल जाटव द्वारा राज्यसभा चुनाव में क्रोस वोटिंग करने के मामले पर पूर्व मंत्री ने कहा कि इस वक्त भाजपा की हिम्मत ही नहीं है कि किसी भी विधयक पर कार्रवाई कर सकें क्योंकि विधानसभा के एक एक विधायक की कीमत उन्हें पता है। उन्होंने कहा कि जिस तरह विधायकों के खरीद-फरोख्त पर सरकार बनाई उससे यह साबित हो गया कि भाजपा अब चल- चरित्र- चेहरे और कार्यकर्ताओ के अनुशाशन वाली पार्टी नही बची है।

पेट्रोल- डीजल के दाम कम होने चाहिए
पूर्व मंत्री बृजेन्द्र सिंह राठौर ने पेट्रोल- डीजल के दामों में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी पर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना जैसी इतनी बड़ी कोई त्रासदी देश के लिए नहीं हो सकती। आज पूरा देश जल रहा है, लोगों के व्यापार जा रहे हैं, नौकरी जा रही है, किसानों की हालत खराब है और अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कच्चे तेल के दाम बहुत कम है। उसके बावजूद डीजल- पेट्रोल के दाम पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जोर-जोर से नारे लगाकर पूछते थे, दाम कम होने चाहिए कि नही पर अब सरकार से सवाल करते हैं तो को देशद्रोही साबित कर दिया जाता है।