सरकार गिराने के सवाल पर पूर्व सीएम दिग्विजय ने ली चुटकी, दिया ये बयान

former-chief-minister-digvijay-singh-statement-

भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिराने वाले बयान पर दिग्विजय सिंह ने चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि सरकार गिराने के सभी दावे खोखले हैं। ये मुंगेरी लाल के हसीं सपने जैसा है। प्रदेश में हमारी सरकार काम कर रही है। और बीजेपी को ये हजम नहीं हो रहा है। इससे पहले विधानसभा अध्यक्ष गोपाल भार्गव ने कहा था कि जब तक कांग्रेस विधायकों और मंत्रियों के बंगले पुतेंगे सरकार गिर जाएगी। यही नहीं बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी बयान दिया था कि इशारा हो जाएगा तो सरकार गिराने में दस मिनट नहीं लगेंगे। 

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के निवास पर उनसे मिलने पहुंचे थे। उनसे मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा की। जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि बीजेपी लगातार दावा कर रही है कि सरकार गिर जाएगी। इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ये बीजेपी के मुंगेरीलाल के सपने हैं। उनसे जब ई टेंडरिंग घोटाले की जांच का सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ई टेंडरिंग घोटाले की जांच की जाएगी। पूर्व सरकार में जो दलाल सौदा करवाते थे उनकी पूरी जानकारी हमारे पास आ गई है। जल्द ही इस मामले में एक्शन लिया जाएगा। वहीं, उन्होंने पूर्व सीएम शिवराज के वीडियो के सवाल पर भी चटकी ली। उन्होंने कहा कि आपने देखा होगा कैसे उन्हें (शिवराज) को मंच से धक्का देकर पीछे कर दिया गया। इसके बाद वह मुस्कुराते हुए रवाला हो गए। 

प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बीएसपी और निर्दलीय विधायकों के समर्थन से चल रही है। कांग्रेस बहुमत से सिर्फ दो सीट पीछे है। ऐसे में बीजेपी लगातार सरकार गिराने की हवा बना रही है। सत्र से पहले भी दिग्विजय सिंह ने बीजेपी नेताओं पर विधायकों की खरीद खरोख्त के आरोप लगाए थे।