देश का खून खोल रहा है, पाकिस्तान को यह हरकत बहुत महंगी पड़ेगी: शिवराज

3154
Former-Cm-shivraj-attack-on-pakistan-kashmir-attack

भोपाल। कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देश भर में आक्रोश है। इस हमले के पीछे पाकिस्तान समर्थित आतंकी संगठन का हाथ होना बताया जा रहा है। इस हमले को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कायराना करार दिया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को यह हरकत बहुंत महंगी पड़ेगी। देश का खून खोल रहा है| उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने भी साफ कर दिया है कि जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। दुनिया भर में हमले की निंदा हो रही है। 

पूर्व सीएम चौहान ने कहा कि हमरे जवानों ने अपने प्राणों की आहुति दी है। वीर जवान जिन्होंने अपना रक्त दान किया। उनके चरणों को प्रणाम, लेकिन पाकिस्तान को ये हरकत बहुत महंगी पड़ेगी। एक तरफ मन में तकलीफ है, अपने वीरों के जाने की पीड़ा है। वहीं दूसरी ओर  देश का खून खोल रहा है। प्रधानमंत्री ने भी साफ कर दिया है जवानों का बालोद्यान व्यर्थ नहीं जाएगा। यह बड़ी गलती की है पाकिस्तान ने, जिसकी कीमत पाकिस्तान को चुकानी पड़ेगी । आतंकवादियों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा। आतंक का खात्मा करके ही चैन की सांस लेंगे। यह सरकार का भी संकल्प है और देश का भी संकल्प है। मैं जवानों के चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं। आज शाम 6 बजे भोपाल के रोशनपुरा चौक पर हम सब एक जुट होकर शहीद जवानों को श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे। 

गौरतलब है कि कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 से अधिक जवान शहीद हो गए। इस हमले के बाद देश भर में गुस्से का माहौल है। विदेश सचिव विजय गोखले ने शुक्रवार को पाकिस्तान के उच्चायुक्त सुहेल महमूद को तलब किया. सूत्रों के मुताबिक, विदेश सचिव ने महमूद से कहा कि पाकिस्तान को जैश-ए-मोहम्मद के खिलाफ त्वरित और भरोसमंद कार्रवाई करनी होगी। उन्होंने पाक उच्चायुक्त को कड़े निर्देश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here