कमलनाथ के दावे पर पूर्व मंत्री का पलटवार-‘हम करे तो पाप कांग्रेस करे तो पुण्य’

भोपाल।

भाजपा विधायक प्रहलाद लोधी की सदस्यता खत्म होने के बाद सियासी गलियारों में बयानबाजी का दौर तेजी से चल रहा है।वही सीएम कमलनाथ के बीजेपी विधायकों को लेकर किए गए दावे ने भाजपा में खलबली मचा दी है। विपक्ष द्वारा सतापक्ष पर सियासी हमले किए जा रहे है।  अब मुख्यमंत्री के बयान पर पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है।मिश्रा का कहना है कि भाजपा ऐसा कोई काम करती है तो कहा जाता है कि हार्स ट्रेडिन्ग कर रही है ।हम करें तो पाप कांग्रेस करे तो पुण्य।

दरअसल, आज मीडिया से चर्चा के दौरान मिश्रा से जब सीएम कमलनाथ के दावे को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि  सरकार बचाने की इतनी चिंता कमलनाथ कर रहे हैं ,उसकी आधी चिंता भी किसानों की कर  लेते तो  किसान आत्महत्या को मजबूर नहीं होंते। सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन नहीं करते ।वही उन्होंने कहा कि भाजपा ऐसा कोई काम करती है तो कहा जाता है कि हार्स ट्रेडिन्ग कर रही है ।उन्होंने कहा कि हम करें तो पाप कांग्रेस करे तो पुण्य।

बता दे कि रविवार को सीएम कमलनाथ ने दावा करते हुए कहा था कि  सरकार पहले से ही बहुमत में है।अभी इंतजार करिए भाजपा की दो तीन और सीटें कम होने वाली हैं। उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा नेताओं ने 15 साल जो किया है, वह सब उभरकर सामने आ रहा है। इसको कोई रोक तो सकता नहीं। ऐसे मामले हर हफ्ते आएंगे, हर महीने सामने आएंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here