आधी रात को Gwalior Police सड़कों पर, कॉम्बिंग गश्त में पकड़े 300 से ज्यादा बदमाश, अपराधियों में हडकंप

Gwalior Police : ग्वालियर (Gwalior News) की कानून व्यवस्था बनाये रखने व अपराधियों पर शिकंजा कसने के उद्देश्य से ग्वालियर पुलिस के अफसरों ने थाना फ़ोर्स के साथ बीती रात ‘‘कॉम्बिंग गश्त’’ किया। करीब आधी रात को पुलिस अफसरों के नेतृत्व में  सैकड़ों पुलिसकर्मी बदमाशों के दरवाजों पर पहुंचे और उन्हें पकड़ लिया, पुलिस ने चैकिंग के दौरान नशे के सौदागरों, शराब माफिया, तस्कर, जुआरी, सटोरियों पर भी कार्यवाही की और उन्हें सलाखों के पीछे भेज दिया, इस दौरान पुलिस ने 300 से ज्यादा बदमाशों पर शिकंजा कसा।

एसपी के निर्देश पर वरिष्ठ अधिकारी निकले सड़कों पर 

ग्वालियर एसपी अमित सांघी (Gwalior SP Amit Sanghi) के निर्देश पर पुलिस अधिकारी पुलिस फ़ोर्स के साथ  30 और 31 जनवरी 2023 की दरमियानी रात्रि शहर व देहात के थाना क्षेत्रों में  कॉम्बिंग गश्त पर निकले, एडिशनल एसपी शहर (मध्य/यातायात) श्रीमती मृगाखी डेका, एडिशनल एसपी शहर (दक्षिण) मोती उर रहमान, एडिशनल एसपी शहर (पश्चिम) गजेन्द्र वर्धमान तथा एडिशनल एसपी  ग्रामीण जयराज कुबेर के नेतृत्व में सीएसपी,  थाना प्रभारियों के साथ पुलिस बल को लेकर ग्वालियर शहर एवं देहात क्षेत्र में चैकिंग पर निकले।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....