साध्वी के समर्थन में उतरी हिन्दू महासभा, बोली-”कोई प्रज्ञा को हाथ तो लगाकर दिखाए”

भोपाल/नई दिल्ली।

भोपाल की बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा को ‘जिंदा जलाने’ का बयान देकर कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी चारों तरफ से घिर गए है। एक तरफ जहां साध्वी प्रज्ञा ने चुनौती को स्वीकार करते हुए कहा है कि वे 8 दिसंबर को कांग्रेस विधायक के घर ब्यावरा आएंगी तो उन्हें जला कर दिखाएं ।वही दूसरी तरफ हिन्दू महासभा ने दांगी को धमकी दी है कि  ‘कोई साध्वी प्रज्ञा को हाथ तो लगाकर दिखाए’।

दरअसल, गोडसे को देशभक्त बताने पर राजगढ़ जिले के ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी ने भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जला कर मारने की धमकी दी थी। हालांकि सोशल मीडिया में बयान वायरल होने के बाद विधायक ने माफी भी मांग ली। लेकिन साध्वी प्रज्ञा ने इसे चुनौती की तरह लेते हुए कांग्रेस विधायक दांगी से ट्वीट कर कहा है कि  वे 8 दिसंबर को कांग्रेस विधायक के घर ब्यावरा आएंगी, उन्हें जला कर दिखाएं ।

वही इस मामले में अखिल भारतीय  हिन्दू महासभा कूद गई है और उन्होंने भी विधायक को सीधे धमकी देते हुए कहा है कि कोई साध्वी प्रज्ञा को हाथ तो लगाकर दिखाए। संगठन के प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि महासभा को मानने वाले लोगों के साथ बुरा बर्ताव किया गया तो उसका जवाब अखिल भारतीय हिंदू सभा देगी।अभी तक बीजेपी को घेरती आई कांग्रेस अब खुद बैकफूट पर आ गई है। विधायक के बयान के बाद कांग्रेस में खलबली मच गई है।