सुशासन एवं राष्ट्रवाद की जीत हुई है : डॉ. मिश्रा

Amit Sengar
Updated on -

भोपाल, गौरव शर्मा। उत्तरप्रदेश सहित चार राज्यो के चुनाव में ऐतिहासिक प्रदर्शन ने बीजेपी को दस दिन पहले ही होली बनाने का शानदार अवसर प्रदान कर दिया है। प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr Narottam Mishra) का कहना है कि बीजेपी उत्तरप्रदेश सहित मणिपुर,गोवा व उत्तराखण्ड में सरकार बना रही है। उत्तरप्रदेश में तो इतिहास रच गया है। यह सब हुआ है हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी व अमित शाह जी के “सबका साथ, सबका विकास” के मूलमंत्र पर चलने के कारण।पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के साथ लाखो-लाख कार्यकर्ताओ के रात-दिन के परिश्रम ने जीत को प्रचंड जीत में बदल दिया। दरअसल पूरे देश की जनता की मोदी जी मे आस्था है। वह एक मात्र वैश्विक नेता हैं जिनकी बात पर जनता आंख बंद कर विश्वास करती है। यही कारण है कि उत्तरप्रदेश की जनता ने सबका साथ ,सबका विकास पर विश्वास किया और बाकी सबको वनवास भेज दिया। दरअसल चुनावो में मिली जीत ने स्पष्ट कर दिया है कि जनता अब जाति, पंथ में बांटकर सत्ता पाने वालों और झूठ की राजनीति कर देश को नुकसान पहुँचाने वालो को पहचान गयी है इसलिए उसने इस बार सुशासन व राष्ट्रवाद को वोट दिया।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि यह वही अखिलेश जी है जिन्होंने वैश्विक महामारी में कोरोना की वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन बताते हुए भ्रम फैलाया था। तब भी मैंने कहा था कि अखिलेश जी यह वैक्सीन तो कोरोना की है लेकिन चुनाव में भाजपा की ऐसी वैक्सीन आप को लगेंगी जिसका असर अगले पांच साल तक रहेगा। 10 मार्च को भाजपा की यह वैक्सीन उनको लग गयी। जनता अब नकारात्मक राजनीति के खिलाफ है, उसे सुशासन और विकास करने वाली सरकार चाहिए।इसलिए जनता ने बीजेपी को चुना।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”