पति ने निजी पलों को किया मोबाइल में कैद और करने लगा पत्नी को ब्लैकमेल

husband-making-video-of-his-wife-

भोपाल। बिलखिरिया थाने में एक अजीबोगरीब प्रकरण दर्ज किया गया है। जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी के निजी पलों को पहले मोबाइल से कैमरें में कैद किया। इसके बाद में फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पत्नी को ब्लैकमेल करने लगा। उस पर बदनाम करने का दबाव बनाकर रकम देने के लिए सताने लगा। पुलिस आरोपी की गिर तारी के प्रयास कर रही है।

पुलिस के अनुसार30 वर्षीय पीडि़ता ऐशबाग में रहती है। फरियादिया एक रेस्टोरेंट में मैनेजर है। वर्ष 2013 में उसने रायसेन जिले के रहने वाले एक युवक से लव मैरिज की थी। शादी के बाद कुछ दिनों तक दोनों के बीच सब कुछ ठीक चलता रहा। लेकिन बाद में छोटी-छोटी बातों को लेकर दोनों में झगड़ा होने लगा। इस कारण महिला ने स्थानिय थाने में पति के खिलाफ केस दर्ज कराया था। इसके बाद वह अपने पति से अलग रहने लगी। 5 दिसंबर 2018 को पति ने उसे बिलखिरिया स्थित खुशी रेस्टोरेंट में मिलने के लिए बुलाया। जब महिला वहां पहुंची तो आरोपी ने उसे अपने मोबाइल फोन पर फोटो और वीडियो दिखाए, जो कि शादी के बाद उन दोनों के निजी पलों के थे। आरोपी पति उससे यह कहते हुए पांच लाख रूपए की मांग करने लगा कि अगर तुमने मुझे पैसा नहीं दिया तो मैं उक्त फोटो व वीडियो तु हारे रेस्टोरेंट में काम करने वाले सभी लोगों को दिखा दूंगा और वायरल कर दूंगा। 

रायसेन में दर्ज कराई एफआईआर

इस घटना के बाद से आरोपी पति उसे लगातार फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर डरा रहा था। तंग महिला ने बीती 10 अप्रैल को रायसेन के कोतवाली थाने में आरोपी पति के खिलाफ  केस दर्ज कराया। चूंकि घटना स्थल बिलखिरिया इलाके का है। इस लिए रायसेन पुलिस ने शून्य पर कायमी कर केस डायरी को बिलखिरिया पुलिस के हवाले कर दिया है।