इमरती देवी बोली- सड़क पर उतरे ‘महाराज’ तो पूरे देश की कांग्रेस भी उतरेगी

जबलपुर।संदीप कुमार।
कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के सड़क पर उतरने वाले बयान के बाद जमकर सियासत गर्मा हुई है। बयानबाजी का दौर तेजी से चल रहा है। एक तरफ जहां मुख्यमंत्री कमलनाथ ने साफ कह दिया है उन्हें सड़क पर उतरना है तो उतर जाए वही दूसरी तरफ महिला बाल विकास मंत्री और सिंधिया की कट्टक समर्थक मानी जाने वाली इमारती देवी का कहना है कि अगर जरूरत पड़ी तो पूरे देश मे कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़को पर उतरेंगे।

आज जबलपुर में आज मीडिया से बात करते हुए मंत्री इमारती देवी ने कहा हैं कि हमने वचन पत्र में प्रदेश की जनता से जो वादे किए थे वो जरुर पूरे होंगे। वही सिंधिया के सड़क पर उतरने वाले बयान को लेकर कहा कि महाराज अकेले नही है, उनके साथ राहुल गांधी , दिग्विजयसिंह और हमारे मुख्यमंत्री कमलनाथ भी है। लेकिन ऐसी कभी नौबत नही आएगी की महाराज को सड़क पर उतरना पड़े।जब मंत्री जी से पूछा गया कि सिंधिया इस मामले में गुस्सा है तो वो बिना कुछ बोले वहाँ से चल दी।लेकिन जाते जाते कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो पूरे देश मे कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़को पर उतरेंगे।

वादे पूरे नहीं हुए तो पूरी कांग्रेस सड़क पर उतरेगी-दिग्विजय
इससे पहले सिंधिया के वचन पत्र पूरे नहीं होने पर सड़क पर उतरने वाले बयान पर कहा कि सिंधिया ने अकेले प्रदेश की जनता से वादा नहीं किया है। पूरी कांग्रेस ने वादा किया था, यदि पूरे नहीं होंगे तो हम सब साथ उतरेंगे। वचन पत्र पांच साल के लिए बना है, कमलनाथ सरकार ने सवा साल में ही कई वादों को पूरा कर दिया है। अतिथि शिक्षकों की जहां तक बात है तो उसकी प्रक्रिया चल रही है। यह गलतफहमी है कि सिंधिया किसी के खिलाफ है। कांग्रेस कमलनाथ के नेतृत्व में एकजुटता से खड़ी हुई है।

सीएम का गुस्से में दो टूक-उतर जाएं
सिंधिया की इस बयानबाजी से मुख्यमंत्री कमलनाथ नाराज हो गए है। उन्होंने हाईकमान से भी उनकी शिकायत की है। वही मीडिया ने जब मुख्यमंत्री कमलनाथ से इस पर प्रतिक्रिया लेनी चाही तो कमलनाथ ने गुस्से में दो टूक जवाब देते हुए कहा कि ‘तो वो उतर जाएं’। वही अपने ड्राइवर से कहा चलो, आगे चलो।