कंगना को थप्पड़ मारना गलत : सिमरन आहूजा

मुंबई से भोपाल आई फिल्म एंकर अभिनेत्री सिमरन आहूजा ने इसकी निंदा की है।

BHOPAL NEWS :  बॉलीवुड अभिनेत्री और बीजेपी सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की महिला गार्ड ने थप्पड़ जड़ दिया था, जिस पर देश भर में अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है। मुंबई से भोपाल आई फिल्म एंकर अभिनेत्री सिमरन आहूजा ने इसकी निंदा की है। उनका कहना है ऐसा नहीं करना चाहिए था। इस पर सिमरन ने कहा कि कंगना ने महिला गार्ड के खिलाफ शिकायत की और कार्रवाई करने की मांग की है। गौरतलब है कि बदसलूकी की घटना गुरुवार को 3 बजकर 40 मिनट के आसपास हुई. कंगना को थप्पड़ मारने वाली गार्ड का नाम कुलविंदर कौर है। जानकारी के मुताबिक, कंगना बीजेपी मीटिंग में शामिल होने के लिए विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट से दिल्‍ली आ रही थीं, जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थी, इस दौरान वहां ड्यूटी पर तैनात कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया।

अपनी भाषा से जुड़े रहना होगा
सिंधी समाज में बड़े बजट की फिल्में नहीं बनती हैं, क्योंकि प्रॉफिट नहीं मिलता। लेकिन, उम्मीद है यह स्थितियां बदल रही हैं। आने वाले समय में लोग टिकट लेकर फिल्म देखेंगे, जो निर्माताओं के लिए लाभ वाली रहेंगी। फिल्मों की संख्या बढ़ेगी। सिंधी फिल्मी दुनिया भी अपना मुकाम हासिल करेगी। सिमरन ने कहा, जीवन में कितनी भी उपलब्धि हासिल कर लें। अपनी भाषा से जुड़े रहना होगा। उसकी मिठास हमारे जीवन को आंनदमय बनाएगी। राजनीति में जाने के सवाल पर सिमरन ने कहा, मैं अपने क्षेत्र में अच्छा काम कर रही हूं। सेवा के काम मुझे सबसे अधिक सुकून देते हैं। समाज के लिए जो कर सकती हूं, वह करना चाहूंगी। सिमरन अभिनेत्री कंगना रणावत को सीआईएसफ की महिला कर्मी द्वारा थप्पड़ मारने की घटना को गलत बताया। उन्होंने कहा, वजह कुछ भी हो, लेकिन इस तरह का रवैया ठीक नहीं है।

टिकट्स का दौर शुरू
सिमरन ने कहा अब तक सिंधी फिल्म स्पांसर, फ्री टिकट्स के जरिये दर्शकों तक पहुंचती थी, लेकिन इस फिल्म से टिकट खरीद कर सिंधी फिल्म देखने का दौर शुरू हुआ है। फिल्म की शूटिंग अमेरिका,कश्मीर व मुंबई में की गई है।

सिमरन का प्रोफाइल
मिस इंडिया मैग्निफिसेंट का खिताब जीतने वाली सिमरन आहूजा 2023 में पांच फिल्मों में काम कर चुकी हैं, अंतरराष्ट्रीय सेलिब्रिटी, ग्लोबल एमसी, टीवी टॉक शो होस्ट, लोक नृत्य आइकन हैं। उन्होंने प्रतिष्ठित टाइम्स स्क्वायर, न्यूयॉर्क, लॉस एंजिल्स, लंदन और ग्वाटेमाला में गरबा किया, जो दक्षिण अमेरिका का सबसे बड़ा आयोजन है।

‘सिमरन’ फिल्म में क्या
सिन्धी फिल्म “सिमरन ” एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो अपनी महत्वाकांक्षा में इतनी डूब जाती है कि परिवार के मूल्यों को भूल जाती है। भौतिक सुख सुविधाएं हासिल करने के बाद उसे सुख-शांति नहीं मिलती। जब वह लौटकर परिवार में आना चाहती है तब तक देर हो चुकी होती है। तब वो कहती है कि यदि आपने किसी का दिल दुखाया है, या आपके किसी कर्म से दूसरे को तकलीफ़ पहुंची है तो तुरंत माफ़ी मांग ले,क्योंकि कल हम हो या न हो. फिल्म में विधवा विवाह को एक बेहतरीन तरीके से पेश किया गया है. समाज में बढ़ती तलाक़ की समस्या के प्रति भी सचेत किया गया है।

भोपाल से रवि कुमार की रिपोर्ट 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News