कैलाश ने दिग्विजय से पूछा सवाल- आतंकवादी, जयवर्धन के फूफा लगते हैं क्या

Kailash-asks-questions-Digvijay-Do-terrorists-take-the-junking-of-Jaywarydan

भोपाल/ग्वालियर।

लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं में बयानबाजी का दौर तेजी से चल रहा है। नेता जमकर एक दूसरे पर हमले बोल रहे है। अब बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पर हमला बोला है। कैलाश ने कहा कि दिग्विजय आतंकवादियों के नाम के बाद ‘जी’ लगाते हैं, समझ नही आता आतंकवादी क्या जयवर्धन के फूफा हैं जो वो ‘जी’ हो गए हैं। कैलाश के इस बयान के बाद कांग्रेस में हड़कंप मच गया है और वो जमकर पलटवार कर रही है।

दरअसल, शनिवार को बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ग्वालियर में धिक्कार आंदोलन का नेतृत्व किया था । यहां सैकड़ों की संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता अल्कापुरी चौराहे पर इकट्ठा हुए और फिर वहां से पैदल कलेक्ट्रेट गए थे। कलेक्ट्रेट पर विजयवर्गीय ने दिग्विजय को जमकर घेरा। आतंकवादियों के नाम के पीछे जी लगाने पर विजयवर्गीय ने दिग्विजय पर तंज सकते हुए कहा कि दिग्विजय के लिए आतंकवादी लादेन ‘जी’ हो गया, जाकिर नाइक ‘जी’ हो गया, दिग्विजय इन आतंकवादियों के नाम के पीछे जी लगाते हैं, जो देश में आतंकवाद फैला रहे हैं। क्या ये आतंकवादी जयवर्धन के फूफा जी लगते हैं। वही उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने गरीबी मिटाने का नारा दिया, लेकिन कभी गरीबों के लिए कुछ नही किया। कांग्रेस हमेशा से ही आतंकवादियों को बढ़ावा देती आई है। कांग्रेस के नेता पुलवामा हमले को दुर्घटना बताते हैं, ये बहुत शर्म की बात है कि हमारे देश के वीर जवान शहीद हुए हैं और कांग्रेस उनका माजक बना रही है।

इससे पहले कलेक्ट्रेट पर तैनात पुलिस ने बैरिकेड्स लगाकर उन्हें अंदर जाने से रोक दिया । इस दौरान भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओँ की पुलिस से जूमाझटकी भी हुई लेकिन 5 मार्च का सबक याद रखते हुए भाजपा ने  ज्यादा जोरआजमाइश नहीं की । भाजपा का कहना था कि प्रदेश सरकार को उसकी वादा खिलाफी के प्रति हम बार-बार आगाह कर रहे हैं लेकिन सरकार मध्यप्रदेश की जनता को परेशान करने से बाज नहीं आ रही है। कई  बार सरकार से किसानों की कर्ज माफी जैसे वादों पर अमल करने का आग्रह किया, लेकिन मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनकी सरकार के कानों पर जूं नहीं रेंगी। विजयवर्गीय  ने कहा कि प्रदेश के नागरिकों की उपेक्षा भारतीय जनता पार्टी अब बर्दाश्त नहीं करेगी ।

इससे पहले गोपाव भार्गव ने कहा था-दिग्विजय को हो गया है गुप्त रोग

इससे पहले एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगने और  पुलवामा हमले को दुर्घटना बताने पर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने दिग्विजय पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि दिग्विजय की उंगलियों और मुंह में एक गुप्त रोग है। जब तक वो अपनी उंगली मोबाइल पर नहीं चला लेते और जब तक मुंह से कुछ देश के खिलाफ बयान नहीं दे देते, तब तक दिग्विजय सिंह को भोजन नहीं नसीब होता है। भार्गव के बयान के बाद जमकर बवाल मचा था। दिग्विजय सिंह के बेटे और कमलनाथ सरकार में मंत्री जयवर्धन सिंह ने उनके इस बयान की खूब निंदा की थी और भाषा को संयमित करने की सलाह दी थी।