MP: हाथों में ताश के पत्ते लिए इस अंदाज में नजर आए कांग्रेस MLA, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

kala-peepal-mla-picture-viral-on-social-media-holding-cards-in-hand-MP

भोपाल। आज के दौर में सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन गया है जहां कुछ मिनटों में तस्वीरे, वीडियो वायरल हो जाते है। इन दिनों तो देश में चुनावी माहौल चल रहा है, ऐसे में नेताओं के फोटो-वीडियो तेजी से वायरल हो रहे है। अब सोशल मीडिया पर कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वे हाथों में ताश के पत्ते लिए हुए नजर आ रहे है। वही तस्वीर के वायरल होने के बाद विधायक ट्रोल भी हो रहे हैं|  कुछ कमेंट्स कर रहे है तो कुछ बचाव में उतर कर जवाब दे रहे है। हालांकि बीजेपी की तरफ से अभी तक किसी नेता का बयान सामने नही आया है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर कालापीपल से कांग्रेस विधायक शाजापुर और युवक कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कुणाल चौधरी की गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई। जिसमें वे हाथों में ताश पकड़े हुए नजर आए। फोटो कालापीपल विधानसभा के ग्राम लसुल्डिय़ा मलक का है, जहां कुणाल ग्रमाीणों के साथ हाथों में पत्ते लिए नजर आ रहे है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

वही फोटो को लेकर विधायक चौधरी ने कहना है कि चार-पांच दिन पहले मैं गांव गया था। वहां चौपाल पर कुछ ग्रामीण मनोरंजन के लिए ताश खेल रहे थे। उनके पास मैं भी जाकर बैठ गया और हाथ में ताश पत्ती ले ली। इस दौरान किसी ने फोटो खींच लिया। मनोरंजन के लिए परिवार के वरिष्ठों के बीच बैठा था। बुजुर्ग और जवान दोनों के बीच में बैठता हूं। यह सामान्य है। लेकिन सोशल मीडिया पर यह तस्वीर अलग अलग कैप्शन के साथ वायरल हो रही है। कुछ कमेंट्स कर रहे है तो कुछ चौधरी के फेवर में बयान देकर बचाव करते हुए नजर आ रहे है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग विधायक को कांग्रेस सरकार की रोजगार योजना से जोड़कर तंज कस रहे हैं, जिसमे कहा जा रहा है ‘विधायक कुणाल चौधरी जी बेरोजगार युवाओं को रोजगार की ट्रेनिंग देते हुए’| 

MP: हाथों में ताश के पत्ते लिए इस अंदाज में नजर आए कांग्रेस MLA, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल