कमलनाथ सरकार के भाग्य का फैसला आज दोपहर 2 बजे

KAMAL NATH

भोपाल। आज सबकी नजरें मध्यप्रदेश विधानसभा में होने वाले फ्लोर टेस्ट पर टिकी हैं। कई दिनों से चल रहे सियासी उलटफेर के बीच सुप्रीम कोर्ट द्वारा आज फ्लोर टेस्ट कराने का आदेश दिया गया है और आज दोपहर 2 बज मध्यप्रदेश विधानसभा में फ्लोर टेस्ट होगा। विधानसभा में आज की कार्यवाही की सूची जारी कर दी गई है जिसमें दोपहर 2 बजे फ्लोर टेस्ट कराने का जिक्र है।

लेकिन इसके पहले सीएम कमलनाथ ने दोपहर 12 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है और इसे लेकर भी तमाम अटकलें तेज़ हो गई हैं। गुरूवार देर रात विधानसभा अध्यक्ष द्वारा कांग्रेस के 16 बागी विधायकों के इस्तीफे मंजूर कर लिये जाने के बाद अब सभी को इस बात का इंतजार हैै कि कमननाथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या कहते हैं। राजनीतिक पंडितों का तो ये भी मानना है कि वर्तमान राजनीतिक हालात को देखते हुए कमलनाथ बिना फ्लोर टेस्ट के त्यागपत्र भी दे सकते हैं। लेकिन कांग्रेस के सूत्रों का कहना है कि मैनेजमेंट गुरु माने जाने वाले कमलनाथ इस पत्रकार वार्ता के माध्यम से अपने पत्ते खोलेंगे और एक बार फिर सब को मात देकर मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बने रहेंगे।

आपको बता दें कि गुरूवार को सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया था कि शुक्रवार शाम 5 बजे तक फ्लोर टेस्ट करा लिया जाए, और इस आदेश के बाद विधानसभा की कार्यसूची में फ्लोर टेस्ट के लिये आज दोपहर 2 बजे का समय तय किया गया है।

कमलनाथ सरकार के भाग्य का फैसला आज दोपहर 2 बजे