चुनाव से पहले कमलनाथ ने खेला आखरी दांव- संविदाकर्मियों के लिए किए ये बड़े ऐलान

Kamal-Nath-played-the-last-bid-before-the-election---this-big-announcement-made-for-contractual-workers

भोपाल।

चुनाव प्रचार थमने मे केवल दो घंटे का समय बचा है।इस आखिरी मौके में राजनैतिक दल जनता को साधने हर संभव प्रयास कर रहे है। वही सालों से वनवास भोग रही कांग्रेस सत्ता वापसी के लिए आखिरी पल तक चाल चलने से पीछे नही हट रही है।भले ही कांग्रेस की ओर से विधानसभा चुनाव के लिए वचन पत्र  जारी किया जा चुका है, लेकिन बावजूद इसके पीसीसी चीफ कमलनाथ ट्वीटर के माध्यम से रोज नई नई घोषणाएं कर रहे हैं।पुलिस और पटवारियों के ऐलान के बाद अब कमलनाथ ने संविदाकर्मियों को लेकर बड़ा ऐलान किया है। कमलनाथ ने संविदाकर्मियों को नियमित करने का ऐलान किया है। इस ऐलान के बाद संविदाकर्मियों में खुशी की लहर है वही भाजपा में हड़कंप की स्थिति है। 

बताते चले कि बीते दिनों ही कमलनाथ ने अपने बयान में कहा था कि चुनाव के अंतिम दिनों में भाजपा हर घंटे कमजोर होती जाएगी।शायद बीते पांच दिनों की ये घोषणाएं उसी का परिणाम है। कमलनाथ ने अपने ट्वीटर के माध्यम से कहा है कि हम वचन देते है कि सरकार बनने के बाद राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन में राज्य , ज़िला एवं ब्लॉक स्तर पर कार्यरत संविदा कर्मचारियों को नियमित करेंगे। इसके पहले नाथ द्वारा पुलिस और पेंशनरों के लिए कई बड़े ऐलान किए गए है।

चुनाव से पहले कमलनाथ ने खेला आखरी दांव- संविदाकर्मियों के लिए किए ये बड़े ऐलान

ऐन मौके पर कांग्रेसकी  इन घोषणाओं से भाजपा बेहद परेशान है। भाजपा इस पड़ताल में जुट गई कि कमलनाथ की घोषणाएं पार्टी के घोषणा पत्र में शामिल हैं या नहीं। कांग्रेस ने मुद्दों पर ऐलान किया है जिनको लेकर सरकार के खिलाफ अलग अलग संगठनों ने सड़क पर आंदोलन किया है। अब देखना होगा अंतिम समय की यह घोषणा कितना असर दिखाती है।

बता दे कि हाल ही में प्रदेश के निष्कासित संविदा कर्मियों ने कमलनाथ से मुलाकात कर कांग्रेस को समर्थन देने की बात कही थी। कर्मचारियों ने कमलनाथ से बंगले पर मुलाकात की और प्रदेश भर के 2 लाख से ज्यादा संविदा कर्मचारियों के समर्थन का पत्र सौंपा था। इस दौरन कमलनाथ ने उनसे कहा कि आप सभी के साथ गलत हुआ है। आप सच्चाई के साथ रहें और उसका साथ दें। प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद आपके साथ न्याय किया जाएगा।