कमलनाथ का पलटवार- इस अपराध के लिए प्रदेश सरकार के खिलाफ दर्ज करवाएं FIR

पंचायत चुनाव

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ के कोरोना पर दिए एक विवादित बयान के बाद सियासी पारा हाई है। भोपाल (Bhopal) से लेकर दिल्ली (Delhi) तक बयानबाजी का दौर तेजी से चल रहा है। एक तरफ बीजेपी ने कमलनाथ के खिलाफ भोपाल में एफआईआर दर्ज करवाई है, वही दूसरी तरफ सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से सवाल करते किया है क्या ऐसे बयान देने वाले नेता पर कोई कार्रवाई की जाएगी? इसी बीच कमलनाथ ने ट्वीट कर बताया है कि किस पर और क्यों FIR की जानी चाहिए।

CBSE Board Exam 2021: 12वीं की परीक्षा होंगी, 1 जून को हो सकता है तारीखों का ऐलान

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि कोरोना महामारी की इस दूसरी लहर में जिन ज़िम्मेदार लोगों की लापरवाही, नाकारापन के कारण देश में-प्रदेश में लाखों लोगों की जानें गई, इलाज-बेड-अस्पताल-ऑक्सीजन-जीवन रक्षक दवाइयां, इंजेक्शन व उपकरणो के अभाव में हजारों निर्दोष लोगों की मौते हुई। दवाइयों, इंजेक्शन व उपकरणों के अभाव में अपनों को खोया है, वह सब प्रदेश के मुख्यमंत्री व उनके मंत्रियों के खिलाफ इस अपराध के लिये एफआईआर दर्ज करवाएं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)