ट्विटर पर पिता के लिए आपत्तिजनक पोस्ट देखकर भड़के कार्तिकेय, बोले- समझ नहीं आ रहा कि आप पर दया करूँ या गुस्सा?

Atul Saxena
Updated on -

MP Election 2023 : मप्र में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच नेता अपने बयान और ट्वीट से एक दूसरे पर हमलावर हैं। इतना ही नहीं, पार्टियों के समर्थन के नाम पर बने कुछ सोशल मीडिया एकाउंट भी इस चुनावी समर में तीर छोड़ रहे हैं।  एक ऐसे ही एकाउंट के ट्वीट ने मध्य प्रदेश का सियासी पारा गरमा दिया है। आज With Congress नाम के ट्विटर एकाउंट से एक पोस्ट डाली गई जिसपर सीएम शिवराज के फोटो के साथ लिखा गया है मामा का श्राद्ध!, इस पोस्ट को देखकर मुख्यमंत्री के पुत्र कार्तिकेय भड़क गए है और उन्होंने जवाब दिया है।

पुत्र कार्तिकेय हुए भावुक, लिखा- मुझे तरस आता है आप लोगों पर 

कार्तिकेय ने With Congress की पोस्ट को टैग करते हुए अपने एकाउंट पर ट्वीट किया – समझ नहीं आ रहा कि आप पर दया करूँ या गुस्सा? गुस्से में तो हूँ, आखिर मेरे जीवित पिता के श्राद्ध की बात आप कर रहे हैं। मुझे तरस भी आप लोगों पर आता है कि कांग्रेसी आज कितना नीचे गिर चुके हैं। क्या आपको लगता है कि इसके लिए ईश्वर आपको माफ करेगा? चुनाव तो चार दिन के हैं, ऐसी घटिया हरकत के बाद क्या आप लोग अपने बच्चों से आँख मिला पायेंगे?

नरेंद्र सलूजा ने किया कांग्रेस पर पलटवार 

भाजपा के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा का भी गुस्सा सामने आया , सलूजा ने एक लम्बी पोस्ट लिखकर कांग्रेस को आड़े हाथ लिया, सलूजा ने ट्विटर पर लिखा –  अरे कांग्रेसियों शर्म आना चाहिये तुम्हें, इस तरह की घटिया टिप्पणी कर रहे हो एक किसान पुत्र , साधारण परिवार से आये मुख्यमंत्री को लेकर।

भाजपा प्रवक्ता ने लिखा – कांग्रेसियों, कब तक हिंदू आस्थाओं  का मजाक उड़ाओगे 

उन्होंने लिखा – कांग्रेसियों, कब तक हिंदू आस्थाओं का तुम इस प्रकार मज़ाक़ उड़ाते रहोगे, जो व्यक्ति प्रदेश की 8.5 करोड़ जनता की पिछले 18 वर्षों से रात-दिन सेवा कर रहा है, ग़रीब कल्याण के लिए काम कर रहा है, प्रदेश की लाड़ली बहनों को सशक्त बनाने के लिये अनवरत काम कर रहा है, प्रदेश के हर वर्ग के लिये काम कर रहा है,  तुम्हारी उनके लिये इतनी घटिया सोच।

ये सीएम शिवराज का नहीं प्रदेश की जनता का अपमान : भाजपा 

सलूजा ने लिखा – ऐसा लिखकर तुमने सिर्फ़ उनका अपमान ही नहीं किया है बल्कि प्रदेश की 8.5 करोड़ जनता का भी अपमान किया है क्योंकि वो प्रदेश की जनता के मुखिया हैं,  तुम उनको कामों में हरा नहीं सकते हो, जनता की अदालत में हरा नहीं सकते हो तो इस तरह की घटिया सोच तुम उनके लिये लिख रहे हो, जिस व्यक्ति के साथ प्रदेश की 8.5 करोड़ जनता की दुआ जुड़ी हो, लाखों लाड़ली बहनों ने जिसकी कलाई पर राखी बांध उनकी लंबी उम्र की दुआ की हो, उसका तुम्हारी इस तरह की राक्षसी सोच कुछ बिगाड़ नहीं सकती है,उन्हें तो हम सब की उम्र भी लग जाये, यही दुआ है।

भाजपा ने पोस्ट के लिए कांग्रेस से माफ़ी मांगने के लिए कहा 

भाजपा नेता सलूजा ने आगे लिखा – याद रखो, लिख हम भी सकते हैं। किसका श्राद्ध कब होगा यह तो ईश्वर के हाथ में है,  लेकिन तुम अमर नहीं हो, जाना एक दिन सभी को है, बस खेल कर्मों का है। अंत में नरेंद्र सलूजा ने लिखा – कांग्रेस इस घटिया पोस्ट के लिये प्रदेश की जनता से माँफी माँगे।

कांग्रेस ने किया ट्वीट का खंडन, बबेले ने लिखा- कार्तिकेय आपके पिता दीर्घायु हो 

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने  कार्तिकेय के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी , उन्होंने ट्वीट किया . कार्तिकेय जी आपके पिताजी को ईश्वर दीर्घायु दे। यह ट्वीट कांग्रेस ने नहीं किया है, भाजपा में आपके पापा के दुश्मनों ने किया है। कांग्रेस का विरोध शिवराज जी की जनविरोधी नीतियों से है, व्यक्ति से नहीं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News