3 करोड़ 77 लाख से बनेगा कोलार-सलैया मार्ग, प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने किया भूमि पूजन

विधायक शर्मा रविवार को लोक निर्माण विभाग द्वारा 3 करोड़ 77 लाख से बनाये जाने वाले कोलार- सलैया मार्ग का भूमि पूजन करने पहुँचे थे ।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट| कोलार (Kolar) में पेय जल,सीवेज, बिजली समस्या हो या शासकीय कॉलेज, कोलार में नया एसडीएम कार्यालय हो या 5 पुलों के साथ यातायात सुगमता की दिशा में हो रहे 80 फिट सड़को का निर्माण यह सभी वही वादे है जो मैंने कोलार वासियों से किये थे आज मैं पूरे दाबे के साथ कह सकता हूँ कि मेरे द्वारा किये गए सभी वादे आज कोलार वासियों के आशीर्वाद से पूरे हुए है । निरन्तर कोलार के नागरिको से किये एक एक वादे को पूरा करने में आप सभी के स्नेह आशीर्वाद के साथ पूरी ताकत से जुटा हूँ । यह बात हुज़ूर विधानसभा के विधायक एवं मध्यप्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा (Rameshwar Sharma) ने कोलार के गिरधर परिसर में आयोजित भूमि पूजन कार्यक्रम के दौरान कही|

विधायक शर्मा रविवार को लोक निर्माण विभाग द्वारा 3 करोड़ 77 लाख से बनाये जाने वाले कोलार- सलैया मार्ग का भूमि पूजन करने पहुँचे थे । शर्मा ने बताया कि पहले यह मार्ग गिरधर परिसर से सलैया-मिसरोद तक था अब यह मार्ग कोलार के शिवालय काम्प्लेक्स से बनाया जाएगा । शर्मा ने बताया कि इस मार्ग की लंबाई 2.88 किलोमीटर एवं चौड़ाई 35 फिट रहेगी । शर्मा ने कहा की आप सभी के सहयोग से यह मार्ग अच्छा और जल्दी बनेगा ।

अवध में श्रीराम लला का मंदिर दौलत से नही भक्तों की भावना से बनेगा – रामेश्वर शर्मा
प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने भूमि पूजन कार्यक्रम में उपस्थित नागरिक लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में अयोध्या जी मे श्रीराम लला का भव्य मंदिर बनने का मार्ग प्रसस्त हुआ है । हमसे हमारे हिंदुस्तान में श्रीराम लला हुए की नही इस बात के प्रमाण मांगे गए, हमने वह समय भी देखा जब हमारे देश के नेताओ ने हमारे मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम को काल्पनिक तक बता दिया, निश्चित रूप से हमने और हमारे श्रीराम ने उनके सारे सवाल का जवाब सड़क से लेकर कोर्ट तक दिया । आज अवध में श्रीराम लला का भव्य मंदिर बन रहा है जो पहले कहते थे राम काल्पनिक है वह भी अब जय श्रीराम के नारे लगा रहे है । शर्मा ने कहा कि इस संक्रांति से आरम्भ हो रहे निधि समर्पण अभियान से जुड़कर अवध में श्रीराम लला के मंदिर निर्माण में अपना सहयोग जरूर दें । क्योंकि अवध में श्रीराम लला का मंदिर किसी उद्योगपति की दौलत से नही बल्कि हर हिंदुस्तानी की भावना से बनेगा ।

3 करोड़ 77 लाख से बनेगा कोलार-सलैया मार्ग, प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने किया भूमि पूजन