MP News : बेटियों के लिए सीएम शिवराज की बड़ी घोषणाएं, फीस भरेगी सरकार, 15 मई तक चलेगा विशेष अभियान, शिक्षा-रोजगार में मिलेगा लाभ

cm shivraj singh mp farmers

CM Shivraj, Ladli Laxmi Yojana :  मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि लाडली लक्ष्मी बेटियों के लिए प्रदेश सरकार प्रतिबद्ध है और इन्हें मेडिकल, IIT IIM जैसे प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थानों में प्रवेश होने पर उनकी फीस राज्य सरकार द्वारा वहन की जाएगी। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री ने घोषणा की है कि लाडली लक्ष्मी बेटियों के लिए प्रदेश में 9 से 15 मई की अवधि में शहर और पंचायत में विशेष अभियान चलाया जाएगा। सीएम शिवराज लाडली लक्ष्मी दिवस पर मुख्यमंत्री निवास में बेटियों के समान मार्गदर्शन और संवाद पर केंद्रित राज्य स्तरीय लाडली लक्ष्मी उत्सव को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की बेटियों के लिए बड़ी घोषणाएं की हैं।

चलेगा विशेष अभियान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा बेटियों के लिए बड़ी घोषणा की गई है। “हां मैं भी लाडली हूं ” की टैगलाइन देते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की बेटियों को मेडिकल आईआईटी, आईआईएम जैसे संस्थानों में प्रवेश होने पर उनकी फीस राज्य सरकार द्वारा वहन की जाएगी। इसके साथ ही 9 से 15 मई की अवधि में शहर और पंचायत में विशेष अभियान चलाया जाएगा।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi