लक्ष्मण सिंह का ट्वीट- लगाये बड़े आरोप, वन माफियाओं को नेताओं का संरक्षण

चाचौड़ा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सर्वाधिक अतिक्रमण, वन क्षेत्र में, गुना जिले में है, और निरंतर जारी है।

उमा भारती और लक्ष्मण सिंह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव (Arun Yadav) का ट्वीट सियासी गलियारों में हलचल मचाए हुए है वही दूसरी तरफ अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले चाचौड़ा से कांग्रेस विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह (Congress MLA Laxman Singh) ने ट्वीट कर वन माफियाओं को नेताओं के सरंक्षण की बात कही है और पूछा है कि क्या कार्यवाही होगी?

यह भी पढ़े.. पूर्व अध्यक्ष ने थामा BJP का दामन, कांग्रेस विधायक के शामिल होने की भी अटकलें तेज

चाचौड़ा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सर्वाधिक अतिक्रमण, वन क्षेत्र में, गुना जिले में है, और निरंतर जारी है।वन माफिया (Forest Mafia) को नेताओं का संरक्षण प्राप्त है।अधिकारी बेबस हैं, निराश हैं, कार्य नहीं कर पा रहे हैं। इस समाचार से स्पष्ट होता है। क्या कार्यवाही होगी? खास बात ये है कि लक्ष्मण सिंह (Laxman Singh) ने यह ट्वीट एमपी कांग्रेस (MP Congress) और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) को टैग किया है।

यह भी पढ़े.. अरुण यादव के ट्वीट के बाद सियासी हलचल तेज, शाबाशी पर BJP ने दिग्विजय सिंह को घेरा

दरअसल, पूरा मामला गुना के बमोरी के जंगलों की कटाई से जुड़ा है, जहां के वन विभाग ने अधिकारियों की नाराजगी सामने आई है। इसमें 15 बीट गार्ड और 3 डिप्टी रेंजर मंगलवार को अवकाश पर जाने की तैयारी में थे। उनका कहना था कि वे अपनी आंखों के सामने यूं जंगल काटकर अवैध कब्जा कर रहे है, जिसे हम नही देख सकते है, इससे अच्छी है कि उन्हें छुट्टी दे दी जाए।इसी पर लक्ष्मण सिंह ने पूछा है कि क्या कार्रवाई होगी।