कैलाश विजयवर्गीय

भोपाल।

मध्यप्रदेश(madhyapradesh) में शुरू हुए वायरल ऑडियो(viral audio) पर बीजेपी(BJP) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय(kailash vijayvargiya) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। विजयवर्गीय ने कहां है कि ऑडियो पूरी तरह से मैन्युफैक्चर है। हर पार्टी अपने आलाकमान से पूछ कर ही काम करती है। वहीं उन्होंने उपचुनाव(by-election) पर बड़ा दावा करते हुए कहा है कि बीजेपी सभी 24 सीट जीतेगी।

दरअसल गुरुवार को मीडिया(media) से बात करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव किया जाए कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस के एक नेता है।जिनकी आदत है शोर करने की। चूहे को चिंदी मिल जाती है तो वह बजाज खाना खोल ही लेता है।

कांग्रेस के लोगों को अपनी ही पार्टी पर भरोसा नहीं

कांग्रेस पर बड़ा हमला करते हुए विजयवर्गीय ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर के लोगों को अपने ही पार्टी के नेतृत्व में भरोसा नहीं है। वह अपने ही पार्टी के बयानबाजी से कांग्रेस छोड़कर भाग रहे हैं। इस तरह अगर कांग्रेसी खुद अपनी पार्टी के विधायक नहीं संभाल पा रहे हैं तो इसमें किसी और की क्या गलती है। वहीं उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा है कि आज जो भी कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आया है वह विधायक अमूल का दूध पीते नहीं थे।

कांग्रेस के लोग बर्बाद कर सकते हैं किसी का भी समय

कांग्रेस के वायरल ऑडियो पर जेल जाने के विषय में सवाल पर विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस के लोग काफी फ्री हैं। वह किसी का भी समय बर्बाद कर सकते हैं। ऐसे में वो जहां जाना चाहे, जा सकते हैं।

भाजपा ने शुरू किया जागरूकता अभियान

इसी बीच प्रदेश तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण पर बोलते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा ने जागरूकता अभियान शुरू किया है। ऐसे लोगों को जागरूक किया जाएगा। कोरोना हमारे साथ रहेगा और हमें भी इसके साथ ही रहना होगा।  वहीं उन्होंने इंदौर की जनता की तारीफ भी की।