MP : 19 दिसंबर को हर जिले में कलेक्ट्रेट के सामने धरना देगी बीजेपी

MP--BJP-will-encroach-in-front-of-collectorate-in-every-district-on-December-19

भोपाल

राफेल मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट से क्लीनचिट मिलने के बाद भाजपा आक्रामक हो चली है। लगातार कांग्रेस पर हमले बोल रही है। सोमवार को बीजेपी द्वारा देश के 70  स्थानों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कांग्रेस द्वारा माफी मांगने की मांग की गई है। इसका असर मध्यप्रदेश में भी देखने को मिला। यहां भी हार के बाद बीजेपी राफेल को लेकर कांग्रेस को घेरने में लगी हुई है। इसीक्रम में बुधवार को बीजेपी जिले स्तर पर धरना प्रदर्शन करने जा रही है। खबर है कि बीजेपी कल हर जिले में कलेक्ट्रेट के सामने धरना देगी। और राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग करेगी।

प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि जब केन्द्र सरकार द्वारा देश की सुरक्षा के हित में राफेल विमान की खरीदी की जा रही थी, तब राहुल गांधी और कांग्रेस द्वारा लगातार बयानबाजी की गई, बीजेपी और केन्द्र सरकार पर आरोप लगाए गए।लेकिन अब सारा सच सबके सामने आ चुका है। राहुल गांधी को अपने बयानों को लेकर भाजपा से माफी मांगनी चाहिए। इसी मांग को लेकर कल बीजेपी पूरे मध्यप्रदेश के हर जिले में कलेक्ट्रेट के सामने धरना प्रदर्शन करेगी और राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंप मांग करेगी की राहुल गांधी देश से माफी मांगे।

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने फ्रांस से 36 राफेल लड़ाकू विमानों की खरीदी के मामले में मोदी सरकार को क्लीन चिट देते हुए सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया। 3 जजों की पीठ ने कहा कि अरबों डॉलर के राफेल सौदे में निर्णय लेने की प्रक्रिया पर संदेह करने का कोई कारण नहीं है। ऑफसेट साझेदार के मामले पर पीठ ने कहा कि किसी भी निजी फर्म को व्यावसायिक लाभ पहुंचाने का कोई ठोस सबूत नहीं मिला है। इसी को आधार बनाकर बीजेपी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को घेरने की तैयारी कर रही है।