MP उपचुनाव: कमलनाथ पर नरोत्तम का तंज-बाकी भाग न जाए, इसलिए कर रहे जीत का दावा

Pooja Khodani
Published on -
narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एमपी (MP) में उपचुनावों (By-election) से पहले जुबानी जंग तेज हो चली है। जैसे जैसे उपचुनाव का समय नजदीक आता जा रहा है वैसे वैसे सियासत में तल्खियां बढ़ती जा रही है।अब पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ (Former CM Kamalnath) के सभी सीटे जीतने के दावे पर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने तंज कसा है।नरोत्तम ने कमलनाथ के दावे पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि वो इसलिए दावा कर रहे, क्योंकि बाकी भाग न जाए। लोकसभा में भी उन्होंने यही कहा था कि 23 सीट जीतेंगे और विधानसभा में भी कहा था एक तिहई सीट जीतेंगे ।क्या हुआ सब जानते है।

पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जयवर्धन (Former minister and Congress MLA Jayawardhan) के ट्वीट पर नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि दिल की बात जयवर्धन के ज़ुबान पर आ गई है । जब कोई कुछ नही कहेगा तो यही होगा। घर मे ही एक-दूसरे पर कविता लिखेंगे, लेकिन उसमें ‘दमन’ शब्द का अर्थ समझ से परे ,की कौन किस पर दमन कर रहा है, कही दिल की बात जयवर्धन के ज़ुबान पर तो नही गई।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)