MP News : कर्ज पर रार, जीतू पटवारी के वार पर आशीष अग्रवाल का पलटवार, लिखा- अपने गिरेबान में झांक कर तो देखिये

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने लिखा- बंटवारे की राजनीति करने वाली कांग्रेस और जीतू पटवारी की सोच में "मोच" हो गई है जो ठीक ही नहीं हो रही। सोच बदलिए " दिमागी मोच" अपने आप ठीक हो जाएगी।

Ashish Agarwal- Jitu Patwari

MP News : मध्य प्रदेश सरकार के कर्ज पर फिर सवाल उठाते प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने X पर आज लिखा कि 3 लाख 73 हजार करोड़ के कर्ज में डूबी मध्य प्रदेश सरकार देश के दूसरे राज्यों में मौजूद एमपी के अलग-अलग विभागों की संपत्ति बेचने और उसे किराए पर देने की तैयारी कर रही है।  वित्त विभाग ने सभी विभागों को पत्र लिखकर जानकारी भी मांग ली है, पूछा जा रहा है कि किस राज्य में कितनी संपत्ति किस रूप में है, उसका मूल्य क्या है? अगर किसी प्रॉपर्टी का कोर्ट में केस चल रहा है, किसी तरह का विवाद है तो इसकी भी जानकारी दी जाए।

आशीष अग्रवाल ने X पर लिखा- जिनके घर ‘कांच’ के हो, वो दूसरों पर ‘पत्थर’ नहीं फेंकते

जीतू पटवारी की इस पोस्ट पर भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी, उन्होंने भी X पर जवाब दिया , आशीष अग्रवाल ने लिखा-  जिनके घर ‘कांच’ के हो, वो दूसरों पर ‘पत्थर’ नहीं फेंकते, जीतू पटवारी जी जरा अपने गिरेबान में झांक कर तो देखिये, 3 राज्यों तक सिमटी कांग्रेस सरकार के 2 राज्यों पर मध्यप्रदेश से अधिक कर्ज है, कर्नाटक सरकार पर 5 लाख 50 हजार करोड़ रुपये का कर्ज है और तेलंगाना सरकार पर 3 लाख 50 हजार करोड़ रुपये का कर्ज है।

दिग्विजय सिंह और कमलनाथ सरकार के समय के कर्ज भी गिनाये 

आशीष अग्रवाल ने लिखा- जीतू पटवारी जी शायद भूल गए 2003 में ‘मिस्टर बंटाढार’ की सरकार थी तब मध्य प्रदेश 32 हजार 4 सौ करोड़ के कर्ज में डूबा हुआ था एवं प्रदेश पर बीमारू राज्य का तमगा था। 2019 में ‘करप्शन’नाथ ने 15 महीने सत्ता में रहते हुए प्रदेश को 27 हजार 500 करोड़ के कर्ज में डूबा दिया था। जहां तक बात रही मध्य प्रदेश की तो भाजपा सरकार ने 20 सालों में प्रदेश को बीमारू राज्य से विकसित राज्यों की श्रेणी में लाने का काम किया है। वर्तमान में प्रदेश का वित्तीय प्रबंधन कुशल ‘मोहन सरकार’ के हाथों में है इसलिए जनता को बरगलाना और भयप्रद वातावरण बनाना बंद कीजिए।

BJP का तंज – जीतू पटवारी की सोच में “मोच” हो गई है जो ठीक ही नहीं हो रही

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी ने लिखा- बंटवारे की राजनीति करने वाली कांग्रेस और जीतू पटवारी की सोच में “मोच” हो गई है जो ठीक ही नहीं हो रही। सोच बदलिए ” दिमागी मोच” अपने आप ठीक हो जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के विकास और जनता के विश्वास से भाजपा ने विधानसभा चुनाव में तो आपको करारी हार दी थी और अब लोकसभा चुनाव में भी जमानत जब्त होने की ‘जलालत’ के लिए तैयार रहिए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ....पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News