MP News : हाईकोर्ट के आदेश के बाद चिकित्सा महासंघ ने वापस ली अनिश्चितकालीन हड़ताल, दिया डॉक्टरों को काम पर जाने का आदेश

MP News : मध्यप्रदेश हाईकोर्ट में डॉक्टरों की अनिश्चितकालीन हड़ताल के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई करते हुए आज हाईकोर्ट ने चिकित्सक महासंघ को हड़ताल खत्म करने का आदेश दिया था। न्यायालय के इस आदेश का पालन करते हुए महासंघ ने हड़ताल वापस लेकर सभी चिकित्सकों को यथावत काम पर जाने के निर्देश दिए हैं।

आपको बता दें कि प्रदेशभर के लगभग 12000 डॉक्टर आज डीएसपी सहित अपनी अन्य मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए थे। इस हड़ताल के चलते प्रदेशभर में स्वास्थ्य सेवाएं बुरी तरह चरमरा गई थीं और हर जगह मरीज इधर से उधर भटकते हुए दिखाई दे रहे थे। बीमार मरीज और उनके परिजन डॉक्टरों से मिन्नतें कर रहे थे लेकिन बावजूद इसके ना उनका इलाज किया जा रहा था बल्कि उन्हें बिना इलाज के डिस्चार्ज तक किया जा रहा था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”