MP News : बढ़ती ठंड को देखते हुए सरकार का बड़ा फैसला, मंत्री ने दिए निर्देश

Cold In MP : पहाड़ी क्षेत्रों में हो रही बर्फ़बारी का असर मध्य प्रदेश (MP News) में भी दिखाई दे रहा है, प्रदेश के अधिकांश जिले तेज ठंड की चपेट में हैं, तापमान 8 डिग्री से नीचे पहुँच गया है, बढती सर्दी और शीत लहर से उन लोगों का बुरा हाल हो रहा है जिनके पास रहने का कोई निश्चित ठिकाना नहीं है, सरकार ने ऐसे ही लोगों की चिंता करते हुए दिशा निर्देश जारी किये हैं।

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने निर्देशित किया है कि शीत लहर के प्रकोप को देखते हुए सभी नगरीय निकायों में सार्वजनिक स्थलों पर अलाव की व्यवस्था सुनिश्चित की जाये। मंत्री श्री सिंह ने कहा कि निकाय के सभी आश्रय स्थलों में नहाने के लिये गर्म पानी और रजाई एवं कंबल की व्यवस्था आवश्यक रूप से रहे। उन्होंने कहा है कि इस कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....