MP News : बेरोजगारों पर गोली, महिलाओं से बदसलूकी, कांग्रेस नेता बोले- मुझे मरवा सकते शिवराज

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना संकटकाल में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर युवाओं का गुस्सा जमकर राज्य की शिवराज और केन्द्र की मोदी सरकार (Shivraj of state and Modi government of center) पर फूट रहा है।सड़क से लेकर सोशल मीडिया (social media) तक युवा विरोध प्रदर्शन कर रहे है। बेरोजगार हटाओ-रोजगार दो के कैंपन चलाए जा रहे है। शुक्रवार को भोपाल के साथ साथ भिंड जिले में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Congress workers) ने युवाओं के संग जमकर प्रदर्शन किया।लेकिन देखते ही देखते प्रदर्शन में हंगामा हो गया। इस दौरान गोलियां भी चली हालांकि किसी को कोई चोट नही पहुंची। इस दौरान युवाओं की कांग्रेस की जिला महामंत्री ममता मिश्रा (District General Secretary Mamta Mishra) के साथ झूमाझटकी हो गई, जिसके बाद से कांग्रेस में जमकर आक्रोश है। कांग्रेस ने दोषिय़ों की गिरफ्तार और कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल, कांग्रेस नेता देवाशीष जरारिया (Congress leader Devashish Jararia) ने आरोप लगाया है कि भिंड में बेरोजगारी के विरुद्ध युवा जनांदोलन से डरे हुए भाजपा के लोगो ने धरने पर हमला किया गोलियां चलाई।लेकिन हम धरने पर डटे रहे और समय पूरा कर ही उठे।उसके बाद पूरे मामले को लेकर पुलिस FIR दर्ज करवाई।बेरोजगारी के विरुद्ध युवा जनांदोलन में भाजपा वालो ने पहले तो मारपीट की उसके बाद गोलियां चलाई।उनका मकसद मुझे जान से मारने का था, क्योंकि मैं युवाओँ की आवाज उठा रहा हूँ।युवा समर्थन देख भाजपा डरी हुई है। भाजपा वालो मुझ पर हमला करो मुझे मार दो पर युवाओं को रोजगार दो। हमारी यही मांग है।कार्यक्रम पर भाजपा के गुंडों ने चलाई गोली।शिवराज जी मुझे जान से मरवा सकते है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)