MP News: जूडा को मंत्री पर विश्वास नहीं, मुख्यमंत्री से लगाई गुहार, सारंग बोले-हठधर्मिता

मुख्यमंत्री

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 6 सुत्रीय मांगो को लेकर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल (Junior Doctor’s Strike) आज बुधवार को तीसरे दिन भी जारी रही। आज जूनियर डॉक्टरों ने कफन ओढ़कर विरोध प्रदर्शन किया। कोरोना, जनरल ,ओपीडी और इमरजेंसी सेवाएं के बाद अब जूनियर डॉक्टरों ने ब्लैक फंगस (Black fungus) का भी इलाज बंद कर दिया।जूडा ने चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग के वादा पूरा ना करने पर नाराजगी जताई है।वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मदद की गुहार लगाई।

Indian Railway Recruitment 2021: 10वीं पास के लिए 3378 पदों पर निकली है भर्ती, ऐसे करें एप्लाई

वही जूनियर डॉक्टरों ने अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) से मांग की है कि हमें अब किसी पर भरोसा नहीं। आप पर पूरा भरोसा है और आप ही हमारी मांगे पूरी करें।बार बार मंत्री द्वारा आश्वासन मिलने के बाद हमारे पास हड़ताल के अलावा और कोई दूसरा विकल्प नहीं था। अब हमारे साथ, मरीजों की सेहत की चिंता सरकार को भी करनी होगी।वही जूडा ने आरोप लगाया है कि कोविड के चलते उनकी पढ़ाई ठप हुई।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)