नरोत्तम मिश्रा का तंज- ‘लगता है CM-मंत्री सुबह उठकर रोज विधायकों की ही गिनती करते है’

भोपल।

कमललनाथ के मंत्रियों द्वारा बीजेपी विधायकों के संपर्क होने के दावे ने बीजेपी में हलचल पैदा कर दी है। सियासी गलियारों में बयानबाजी का दौर तेजी से चल रहा है। जनसपंर्क मंत्री पीसी शर्मा के बीजेपी विधायक संपर्क में होने के दावे पर अब पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है।मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि लगता है एमपी सरकार के मुख्यमंत्री और मंत्री सभी सुबह उठकर रोज विधायको की ही गिनती कर रहे हैं।

दरअसल, सोमवार को कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह ने ग्वालियर में कहा था कि सीएम कमलनाथ  जब भी इशारा करेंगे,भाजपा के तीन-चार विधायकाें काे कांग्रेस ज्वाइन करा दूंगा।इस पर आज सुबह जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने समर्थन देते हुए कहा था कि  इस बात की ताकीद तो मैं भी करता हूं।बीजेपी विधायक हमारे संपर्क में है। नाम बताने के सवाल पर शर्मा ने कहा – नाम क्यों बताए, जरूरत आने पर वो विधायक सामने आ जायेंगे। जब फ्लोर टेस्ट या फिर बीजेपी सरकार गिराने की बात करेगी तब उन विधायकों को सामने ले आएंगे।कमलनाथ के मंत्रियों के एक के बाद एक दावे के बाद बीजेपी में खलबली मच गई है और बीजेपी ने सरकार पर हमले बोलने शुरु कर दिया है।जनसंपर्क मंत्री शर्मा के विधायकों के संपर्क में होने के बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा है कि हम करे तो पाप वो करे पुण्य। सरकार के मुख्यमंत्री और सभी मंत्री सभी सुबह उठकर विधायको की ही गिनती कर रहे हैं।कांग्रेस, सरकार बचाने के लिए पिछले एक साल अलावा कुछ कर ही नही।

लोधी की सदस्यता बहाल पर कहा

वही लोधी को लेकर मिश्रा ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष ने अपने अधिमार क्षेत्र से बाहर जाकर यह फैसला लिया है।  2018 का लोकप्रहरी का निर्णय देख लें समझने में मदद मिलेगा।सचिवालय ने कोई त्रुटि की है तो उम्र सुधारना चाहिए। लोकप्रहरी संस्था वर्सेज चुनाव आयोग कोर्ट पहुंचे थे। राज्यपाल स्वाभाविक रूप से हतक्षेप करते ही हैं । मैं पहले दिन से ही कह रहा हूँ। चुनाव आयोग ने स्थान रिक्त किया ही नही।

संदेश यात्रा पर उठाए सवाल

वही नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस की संदेश यात्रा पर भी सवाल उठाए ।मिश्रा ने कहा कि राहुल और सोनिया गाँधी के बताए मार्गदर्शन पर कांग्रेस चल रही है।कांग्रेस तय कर ले कौन सी संदेश यात्रा निकलना चाहती है। क्या कांग्रेस उनकी संदेश यात्रा निकाल रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here