narottam_mishra

भोपाल

स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन सिंह द्वारा प्रदेश में कोरोना का ग्रोथ रेट में गिरावट को लेकर की गई प्रशंसा पर आभार जताया है। हर्षवर्धन सिंह ने एक ट्वीट कर स्वास्थ्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा की तारीफ करते हुए कहा था एमपी देश का पहला राज्य जहां ग्रोथ रेट सबसे कम हैं। साथ ही डॉ.हर्षवर्धन ने नरोत्तम मिश्रा के कोरोना से निपटने के तरीके पर उनकी तारीफ़ की। इसपर नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि मैं आभारी हूं हर्षवर्धन सिंह का, दरअसल उन्होंने मेरी तारीफ नहीं कि स्वास्थ्य विभाग के स्टॉफ की तारीफ की है। वह सब कारोना योद्धा हैं उनकी वजह से ही प्रदेश में कोरोना पर नियंत्रण हो पाया है।

बता दें कि डॉ. हर्षवर्धन ने मंगलवार को ट्वीट(tweet) करते हुए नरोत्तम मिश्रा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को शुभकामनायें दी है। अपनी ट्वीट में हर्षवर्धन ने लिखा है कि हमनें सुना है कि एक समय में सबसे संक्रमित रहा इंदौर अब तेजी से सुधार की तरफ बढ़ रहा है। जहाँ उसके रिकवरी रेट में काफी तेजी से सुधार हुआ है। अब ये रिकवरी रेट 64% पर पहुँच गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने लिखा है कि एमपी के स्वास्थ्य मंत्री से स्थिति की पूरी समीक्षा की और उनकी कोरोना से निपटने का तरीका काफी कामगार साबित रहा। वहीँ उन्होंने मध्यप्रदेश को आगे के लिए शुभकामनायें भी दी।

कांग्रेस द्वारा उपचुनाव बैलेट पेपर से कराने की मांग पर ये कहा

वहीं कांग्रेस द्वारा उपचुनाव बैलेट पेपर से कराने की मांग पर डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि उनकी सरकार ईवीएम से बनी थी। वो हमेशा ईवीएम का रोना रोते रहे हैं और परिणाम के बाद खामोश हो जाते है। कांग्रेस जनता के बीच जाती ही नहीं। यह उनका हार का डर है और कांग्रेस की हार सुनिश्चित है।